गुरुनगरी में ट्रेफिक व्यवस्था का बुरा हाल, ट्रेफिक पुलिस इसे सुचारू करने में नाकाम : सलिल कपूर

गुरुनगरी में ट्रेफिक व्यवस्था का बुरा हाल, ट्रेफिक पुलिस इसे सुचारू करने में नाकाम : सलिल कपूर

Amritsar(Shubham Garg):

गुरुनगरी अमृतसर में बेलगाम ट्रेफिक व्यवस्था तथा उसे संभालने के लिए ट्रेफिक पुलिस के नाकाम रहने पर सवाल खड़े करते हुए भारतीय जनता पार्टी अमृतसर शहरी के जिला महासचिव सलिल कपूर ने कहा कि अमृतसर में ट्रेफिक व्यवस्था का बहुत बुरा हाल है और ट्रेफिक पुलिस इसे सुचारू करने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। शहर के बस स्टैंड, राम बाग़, हॉल गेट, हाथी गेट, लोहगढ़, लाहौरी गेट, खजाने वाला तथा पुराने शहर के चारों तरफ बनी रिंग रोड पर सुबह से लेकर रात तक ट्रेफिक जाम लगा रहता है। सड़कों पर गाड़ियाँ रेंग-रेंग कर चलती हैं। लेकिन ट्रेफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए तैनात ट्रेफिक पुलिस का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। उन्हें सिर्फ अपने चालान काटने से मतलब होता है।

        सलिल कपूर ने कहा कि आज से नवरात्रे शुरू हो गए हैं और इस दौरान गुरुनगरी अमृतसर में श्री दुर्ग्याणा तीर्थ में स्थित रामायण कालीन श्री हनुमान जी मंदिर में विश्व का इकलौता लंगूर मेला लगता है, जिसमें देश-विदेश से हिन्दुओं सहित अन्य धर्मों के लोग अपनी मन्नत पूरी करने के लिए आते हैं और यह श्रद्धालु सुबह-शाम अपने लंगूर बने बच्चे सहित सपरिवार श्री हनुमान मंदिर में नतमस्तक होने पहुँचते हैं। ऐसे में गुरुनगरी की बेलगाम ट्रैफिक व्यवस्था इनके लिए बहुत बड़ी सिरदर्द बनेगी।

सलिल कपूर में ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारीयों से अपील की कि गुरुनगरी की जनता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए शहर की ट्रेफिक व्यवस्था को सुचारू करने के पुख्ता प्रबंध करें, ताकि आगे त्यौहारों के दिनों में जनता को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *