नशा खत्म करने के मुद्दे पर वोट हासिल करने वाले ही नशे की खोल रहे दुकानें: हरविंदर सिंह संधू 

नशा खत्म करने के मुद्दे पर वोट हासिल करने वाले ही नशे की खोल रहे दुकानें: हरविंदर सिंह संधू 

Amritsar(Rajeev Sharma):

भारतीय जनता पार्टी अमृतसर शहरी के अध्यक्ष हरविंदर सिंह संधू ने आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब से नशा खत्म करने के दावों को खोखला करार देते हुए कहा कि यह लोग खुद नशे के कारोबार में सलिंप्त हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी ने पंजाब की जनता से झूठे वादे कर सत्ता हासिल की और अब अपने वादे पूरे करने से भाग रहे हैं। इन शब्दों का प्रगटावा हरविंदर सिंह संधू ने इस्लामाबाद मंडल के मंडल अध्यक्ष प्रदीप सरीन की अध्यक्षता में महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्षा कमलेश कुमारी के निवास स्थान पर आयोजित बैठक के दौरान उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए किया। इस अवसर पर हरविंदर सिंह संधू के साथ लोकसभा प्रवास योजना के संयोजक राजिंदर मोहन सिंह छीना, डॉ. राम चावला, जिला महासचिव मनीष शर्मा, संजीव खोसला आदि भी मंच पर उपस्थित थे। 

हरविंदर सिंह संधू ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गुरुनगरी में होने जा रही नगर निगम चुनाव के लिए तैयार रहने तथा भारतीय जनता पार्टी व भावी उम्मीदवार के पक्ष में जनता से अधिक से अधिक संपर्क बना कर उन्हें पार्टी के हक में वोट करने के लिए तैयार करने का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरते हुए हरविंदर सिंह संधू ने कहा कि आम आदमी पार्टी विश्व प्रसिद्ध श्री अमृतसर साहिब सिखों का सबसे पवित्र शहर है और इस पवित्र शहर के आसपास शराब की दुकानें खुलने से सिखों सहित आम जनता की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। इससे न केवल स्थानीय जनता की धार्मिक भावनाओं पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है, बल्कि अनियंत्रित शराब का सेवन भी एक सार्वजनिक खतरा बन रहा है, जिससे अपराध का ग्राफ भी और बढेगा। सड़कों के किनारे शराब पीना, विशेषकर शराब की दुकानों के बाहर, शहर में एक आम दृश्य बन जाएगा।

हरविंदर सिंह संधू ने कहा कि नशा करने वालों को कानून का कोई डर नहीं है। महिलाओं के खिलाफ अपराध, चेन स्नैचिंग, घरेलू हिंसा और पर्यटकों के खिलाफ अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से पंजाब दिन-प्रतिदिन निचले स्तर की तरफ बढ़ रहा है, जो कि बहुत ही चिंताजनक विषय है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता को शराब या नशा नहीं, बल्कि स्कूलों, अस्पतालों और खेल के मैदानों की अधिक जरूरत है और यह सब भारतीय जनता पार्टी पूरा कर सकती है। इसलिए जनता ने इस बार नगर निगम चुनाव में भाजपा का बहुमत देकर अपना भविष्य सुरक्षित करने का मन बना लिया है। इस बार गुरुनगरी की जनता भाजपा को बहुतमत देकर अमृतसर में भाजपा का मेयर बनाएगी।

इस अवसर पर नरिंदर गोल्डी, विकास गिल, अशोक मनचंदा, यशपाल बिट्टू, अमित मिंटू, कुलवंत सिंह, राज कुमार शर्मा, पवन कुंद्रा, हैप्पी नय्यर, सुनील सहगल, मुकेश भल्ला, जतिंदर पप्पी, रीना, विकास शर्मा, गोरा आदि सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *