पंजाब पुलिस द्वारा मोगा से दो किलो हेरोइन बरामद; तीन व्यक्ति गिरफ्तार

0
117
पंजाब पुलिस द्वारा मोगा से दो किलो हेरोइन बरामद; तीन व्यक्ति गिरफ्तार
पंजाब पुलिस द्वारा मोगा से दो किलो हेरोइन बरामद; तीन व्यक्ति गिरफ्तार

Chandigarh(Harish Jindal):मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध चौकसी तेज करते हुए पंजाब पुलिस ने आज मोगा के थराज थाना बाघापुराना में चैकिंग के दौरान 2 किलोग्राम हेरोइन बरामद करके तीन नशा तस्करों को गिरफ़्तार किया है।
गिरफ़्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान जसवंत सिंह उर्फ काला और सुखचैन सिंह उर्फ सोनू निवासी दौलेवाला और सतनाम सिंह उर्फ सोनू निवासी गाँव लाटियांवाला कपूरथला के रूप में हुई है। आरोपी यशवंत और सुखचैन पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत आपराधिक मामले चल रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सफ़ेद रंग की मारुति सियाज़ कार रजिस्ट्रेशन नंबर पीबी09एबी4970 भी बरामद की गई है।
मोगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एस.एस.पी.) गुलनीत सिंह खुराना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बताया कि नशों के खि़लाफ़ चलाई जा रही विशेष मुहिम के अंतर्गत सी.आई.ए. स्टाफ मोगा को सूचना मिली थी कि उक्त तीनों ही दोषी भगता भाई से बाघापुराना की तरफ भारी मात्रा में हेरोइन लेकर जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस टीमों ने गाँव थराज में भगता भाई की रोड पर नाका लगाया।
उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने चैकिंग के दौरान सफ़ेद रंग की सियाज़ कार को रोक कर कार में सवार तीनों आरोपियों के कब्ज़े से 2 किलो हेरोइन बरामद की।
एसएसपी ने कहा कि आगे की जांच जारी है और जल्द ही और बरामदगियाँ और गिरफ़्तारियाँ होने की उम्मीद है।
बताने योग्य है कि इस सम्बन्धी एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 21/61/85 के अंतर्गत एफ.आई.आर नं. 120 तारीख़ 10 जून 2022 थाना बाघापुराना में दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here