भाजपा के थीम सॉन्ग में है पंजाब का विज़न : गजेंद्र शेखावत

0
74
भाजपा के थीम सॉन्ग में है पंजाब का विज़न : गजेंद्र शेखावत
भाजपा के थीम सॉन्ग में है पंजाब का विज़न : गजेंद्र शेखावत

Jalandhar(Sourabh Mittal):

भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आज प्रदेश चुनाव कार्यालय में भाजपा के चुनाव के थीम सॉन्ग “नवा पंजाब-भाजपा दे नाल” लांच किया। भाजपा के कार्यकर्ता और विख्यात गायक दलेर मेहंदी ने भाजपा के थीम सॉन्ग को अपनी आवाज दी है। इस बात की जानकारी देते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि इस गीत में पंजाब के प्रति भाजपा का पूरा विजन दिया गया है। इसमें पंजाब की उन्नति के लिए पूरा रोड मैप दर्शाया गया है। इस गीत में नया पंजाब सृजित करने के संकल्प को पूरा करने की झलक दिखाई देती है । पंजाब की जनता अगर भाजपा को सत्ता सौंपकर सेवा का मौका देती है तो भाजपा अपने इस मिशन को पूरा करेगी और एक नए व खुशहाल पंजाब का निर्माण करेगी।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी कई योजनाओं का हक पंजाब की जनता को नहीं मिला है वह हक भी पंजाब की जनता को दिलाया जाएगा। थीम सॉन्ग में इसीलिए भाजपा ने पंजाब के लोगों को उनका हक दिलाने की बात भी कही गई है।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पंजाब गीतों और नृत्य के साथ-साथ उमंग और उल्लास की धरती है। इस गीत में भी पंजाब के उमंग और उल्लास की बात  कही गई है। उन्होंने कहा कि इस गीत में पंजाब को हक दिलाने की जो बात की गई है, भाजपा पंजाब के लोगों को उनका हक दिलाना चाहती हैं । उन्होंने कहा कि पंजाब को नशा मुक्त, माफिया मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, रोजगार युक्त, समृद्ध और खुशहाल पंजाब बनाना ही भाजपा का लक्ष्य है।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के संबंध में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चुनावों के दौरान ईडी की छापेमारी पर सवाल करने वाले कांग्रेसी नेताओं से पूछा जाना चाहिए कि चुनावी माहौल में क्या किसी को लूट करने की खुली छूट दी जानी चाहिए? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के भांजे भूपेंद्र सिंह हनी से करोड़ों रुपए बरामद होने और अरबों रुपए का हिसाब बरामद होने के बाद  पंजाब सरकार,  पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी को कोई नैतिक अधिकार नहीं है कि वह ऐसे सवाल या ऐसी टिप्पणी करे। उन्होंने कहा कि अगर कोई मांग करे कि चुनावी माहौल में माफिया के लोगों, अराजकता फैलाने वालों और भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई ना की जाए तो उनसे से पूछना चाहिए कि आखिर ऐसा क्यों ना किया जाए।

कांग्रेस के मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा के लिए राहुल गांधी के पंजाब दौरे के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी जब आते हैं तो उनके जाने के बाद जो तूफ़ान उठता है उसके बारे में ज्यादा चर्चा होती है और किन लोगों ने उनके कार्यक्रम का बहिष्कार किया उसकी बातें ज्यादा होती है। पंजाब मैं कांग्रेस के 2 सीएम की चर्चा पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि यह तो वही बात हो गई कि एक बारात में दो दूल्हे। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजेश बाघा, प्रदेश सचिव अनिल सच्चर, प्रदेश मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा, भाजपा जिला प्रधान सुशील शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महासचिव नरिंदर पाल सिंह ढिल्लों, भाजपा नेता हरमनप्रीत सिंह चावला, वसीम राजा गुड्डू, जिला मीडिया प्रभारी अमित भाटिया आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here