बजट लोगों के अनुकूल, प्रगतिशील और मुख्य रूप से जनता के उत्थान पर केंद्रित: अश्विनी शर्मा

0
56
बजट लोगों के अनुकूल, प्रगतिशील और मुख्य रूप से जनता के उत्थान पर केंद्रित: अश्विनी शर्मा
बजट लोगों के अनुकूल, प्रगतिशील और मुख्य रूप से जनता के उत्थान पर केंद्रित: अश्विनी शर्मा

Pathankot(Davinder Garg):

भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा आज पेश किए गए जन-हितैषी बजट का स्वागत करते हुए कहा कि यह बजट ना केवल मध्यम वर्ग को राहत देने पर केंद्रित किया गया है, बल्कि इसमें योजनाओं और परियोजनाओं के आवंटन के साथ गरीबों और वंचितों के उत्थान के लिए एक रोडमैप तैयार किया गया है।

          अश्वनी शर्मा ने कहा कि इस बजट में यह ध्यान देने योग्य है कि अकेले जनवरी में 1.40 करोड़ जीएसटी संग्रह बताया गया है कि अर्थ-व्यवस्था का मुख्य भाग है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में राष्ट्र की अर्थव्यवस्था न केवल बेहतर हुई है, बल्कि वंचित क्षेत्र के करोड़ों लोग आर्थिक रूप से समृद्धि की ओर बढ़े हैं। शर्मा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार के वित्त-मंत्री मनप्रीत बादल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “कांग्रेस की दूर-दर्शिता की कमी के कारण पंजाब को बहुत भारी नुकसान हुआ है।

          अश्वनी शर्मा ने कहा कि भाजपा वादा करती है कि पंजाब में बीजेपी की सरकार बनने पर राज्य को एक समृद्ध राज्य बनाने में मदद करने के लिए एक उत्कृष्ट बजट दिया जायेगा। डबल इंजन वाली सरकार ही पंजाब की अर्थव्यवस्था बढ़ेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here