ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो जालंधर की तरफ से बेरोजगार युवाओं की सुविधा के लिए टैलीग्राम चैनल की शुरूआत

0
180

Jalandhar(S.K Verma):

ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर की तरफ से बेरोजगार युवाओं /विद्यार्थियों की सुविधा के लिए टैलीग्राम चैनल की शुरुआत की गई है, जिस पर ब्यूरो की तरफ से दी जाने वाली अलग -अलग गतिविधियों सम्बन्धित विस्तार से जानकारी उपलब्ध है। इस सम्बन्धित ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, जालंधर के डिप्टी डायरैक्टर यशवंत राय ने जानकारी देते बताया कि ब्यूरो की तरफ से जाने वाली अलग -अलग गतिविधियां जैसे प्लेसमेंट कैंपों /रोज़गार मेलो की समयसारनी, स्व रोज़गार मेले, कैरियर काउंसलिंग, कौशल विकास कोर्स, नौकरी की परीक्षा के लिए कोचिंग आदि सम्बन्धित विस्तार से जानकारी इस चैनल पर अपलोड की जाती है।
उन्होंने आगे बताया कि युवा http://t.me / RMSS3mBkjzhmY2U9 लिंक पर कलिक्क करके इस चैनल के साथ जुड़ सकते है और दफ़्तर की तरफ से करवाई जाने वाली अलग -अलग रोज़गार गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त करके इनका अधिक से अधिक लाभ उठा सकते है।
डिप्टी डायरैक्टर ने युवाओं को इस चैनल के साथ जुड़ने की अपील की और कहा कि और ज्यादा जानकारी के लिए आवेदक कैरियर काउंसलर जसवीर सिंह के साथ मोबाईल नं. 89683 -21674 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here