स्पोर्ट्स साइकिलो का चोर कपूरथला पुलिस के हत्थे चढ़ा

0
352
स्पोर्ट्स साइकिलो का चोर कपूरथला पुलिस के हत्थे चढ़ा
स्पोर्ट्स साइकिलो का चोर कपूरथला पुलिस के हत्थे चढ़ा

Kapurthala(Sahil Gupta):

पंजाब के कपूरथला पुलिस ने महंगी स्पोर्ट्स साइकिल को चोरी करने वाला एक चोर काबू किया है। जिसके पास से लगभग ढाई लाख रुपए कीमत की 11 स्पोर्ट्स  साइकिल तथा 5 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है। इस बात की जानकारी डीएसपी डी अमृत स्वरूप ने जानकारी देते हुए बताया कि काबू किए गए आरोपी सरबजीत सिंह वासी हुसैनपुर के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। 

डीएसपी डिटेक्टिव अमृत स्वरूप डोगरा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया कि जिले में अपराधिक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम के दौरान पुलिस टीम ने गांव मुस्कवेद के नजदीक नाकेबदी की हुई थी। तो एक गुप्तचर ने सूचना दी कि एक व्यक्ति चोरी की स्पोर्ट्स साइकिल बेचने के फिराक में आ रहा है। जिसको काबू किया जाए तो कई अन्य भी चोरी की साइकिलें बरामद की जा सकती है । 

उन्होंने यह भी बताया की एएसआई तरसेम सिंह के नेतृत्व में नाके पर तैनात टीम ने कुछ देर बाद देखा कि एक व्यक्ति साइकिल पर आ रहा है और पुलिस पार्टी को देख नजदीक दीवार पर एक पुड़िया रख कर भागने लगा। जिसको पुलिसकर्मियों ने काबू किया और पूछताछ में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। दीवार पर रखी पुडिया को खोल कर दिखा दिया तो उसमें 5 ग्राम हेरोइन थी। 

वहीं आरोपी सरबजीत सिंह से पूछताछ के दौरान यह भी मालूम हुआ कि उसने रेल कोच फैक्ट्री के नजदीक के क्षेत्र से अन्य कई और भी  स्पोर्ट्स साइकिल चोरी की है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कब्जे से 11 महंगी स्पोर्ट्स साइकिलें बरामद कर ली है आरोपी सरबजीत सिंह के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here