शाजिया इल्मी ने केजरीवाल के लुभावने वादों के खिलाफ पंजाबियों को चेताया

0
112
शाजिया इल्मी ने केजरीवाल के लुभावने वादों के खिलाफ पंजाबियों को चेताया
शाजिया इल्मी ने केजरीवाल के लुभावने वादों के खिलाफ पंजाबियों को चेताया

Chandigarh(Davinder Garg):

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने आज पंजाब के लोगों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जा रहे झूठे वादों और चुनाव जीतने के लिए पेश किए जा रहे झूठे एजेंडे के खिलाफ चेतावनी दी है।

यहां कर्नल (रिट) दविंदर शेरावत और अनिल कुमार बाजपेयी के साथ एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, इल्मी ने कहा कि केजरीवाल जो दावे कर रहे हैं, उन पर भरोसा करने से पहले पंजाब के लोगों को दिल्ली के लोगों से जांच करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हर उस व्यक्ति के साथ धोखा किया है, जिसने उसके साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ और शब्द जीवन में ईमानदारी को लेकर मुहिम शुरू की थी। केजरीवाल ने अन्ना हजारे को भी धोखा दिया, जिसका उन्होंने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया।

इल्मी, शेरावत और बाजपेयी, सभी आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य थे, लेकिन केजरीवाल के अपने मिशन से भटक जाने के बाद वे इससे अलग हो गए।  उन्होंने कहा कि केजरीवाल  सत्ता के भूखे और तानाशाह है। भाजपा नेताओं ने कहा कि केजरीवाल द्वारा दिल्ली को लेकर किए गए सभी दावे झूठे और मनगढ़ंत हैं।  उन्होंने लोगों से स्मार्ट स्कूलों और अस्पतालों के बारे में उनके द्वारा किए जा रहे दावों की जांच करने के लिए कहा जो पंजाब के लोगों को धोखा देने का प्रयास हैं। उन्होंने केजरीवाल द्वारा तैयार किए जा रहे चुनाव पूर्व प्रचार के खिलाफ भी लोगों को चेतावनी दी, जिसके तहत वह दावे करते हैं कि उनकी पार्टी का नाम जीत रही है जबकि वह दृश्य में कहीं भी नहीं होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here