पंजाब नशा मुक्ति के द्वार पर है, पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए आप को साथ दिजिए : रमन अरोड़ा

0
162
पंजाब नशा मुक्ति के द्वार पर है, पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए आप को साथ दिजिए : रमन अरोड़ा
पंजाब नशा मुक्ति के द्वार पर है, पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए आप को साथ दिजिए : रमन अरोड़ा

Jalandhar(S.K Verma):

जालंधर सेंट्रल से आम आदमी के पार्टी के उमीदवार रमन अरोड़ा ने लोगों से आवाहन किया है कि पंजाब नशा मुक्ति के द्वार पर खड़ा है इसमें आप लोगों का सहयोग जरूरी है अगर आप चाहते हैं कि पंजाब नशा मुक्त हो तथा पंजाब की जवानी नशो में ना रुले एवं पंजाब में चल रहे पांचवें दरिया नशे को खत्म करने के लिए आप आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को वोट डालने तथा अपना उचित योगदान पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए डालें।


आपकी एक-एक वोट पंजाब के नौजवानों को नशे की गर्त से मुक्त कराने के लिए उपयोगी साबित होगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुटका साहब हाथ में लेकर जो शपथ पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए ली थी वह प्रत्यक्ष है कि उनकी ही पार्टी के चंद नेता इसमें लिप्त होकर पंजाब में नशे की लहर चला रहे थे, लेकिन आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनाने से यह बिल्कुल बंद हो जाएगी। रमन अरोड़ा ने कहा कि उन परिवारों से पूछें जिन्होंने नशों की गर्त में अपने जवान बच्चों को खोया है। पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह और अकाली दल के संबंधों के बारे में सभी जानते हैं उनके द्वारा चलाए जा रहे नशों के रैकेट को खत्म करने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट देकर इस रैकेट को खत्म करने की शपथ लें।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए एकमात्र पार्टी आम आदमी पार्टी है जो पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब की सबसे बड़ी समस्या डर्ग रैक्ट से निपटने की है अतः इस चुनौती को स्वीकार करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में इसकी जिम्मेदारी उठाई है। उन्होंने कहा कि अगर आप भी पंजाब को नशा मुक्त देखना चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी को वोटें दें ताकि आपके बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here