प्रधानमंत्री मोदी 6 अप्रैल सुबह 10 बजे डिजिटल माध्यम से जुड़ कर भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित: जीवन गुप्ता

0
73
प्रधानमंत्री मोदी 6 अप्रैल सुबह 10 बजे डिजिटल माध्यम से जुड़ कर भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित: जीवन गुप्ता
प्रधानमंत्री मोदी 6 अप्रैल सुबह 10 बजे डिजिटल माध्यम से जुड़ कर भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित: जीवन गुप्ता

Chandigarh(Harish Jindal):

6 अप्रैल 2022 को भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस है और इसको लेकर भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्त्ता बहुत उत्साहित है। हर वर्ष की तरह इस बार भी पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्त्ता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जिला स्तर से लेकर मंडल व बूथ स्तर तक विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करेंगें। इस बात की जानकारी प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति के मध्यम से दी।

जीवन गुप्ता ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के 42 वें स्थापना दिवस पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के दिशा-निर्देश पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के आह्वान पर समूचे पंजाब में 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा के नेतृत्व में पंजाब की सभी विधानसभाओं में निम्नलिखित कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

जीवन गुप्ता ने बताया कि 6 अप्रैल को सुबह 9 बजे सभी कार्यकर्त्ता अपने-अपने घरों की छतों पर पार्टी के ध्वज का ध्वजारोहण करेंगे। इसके पश्चात सुबह 10:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी का संबोधन होगा, जिसका सीधा-प्रसारण बड़ी स्क्रीनों, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों व मोबाईल के माध्यम से किया जाएगा। इस सीधे-प्रसारण को जिला कार्यालयों व विधानसभा में पड़ने वाले सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीनों के माध्यम से भी दिखाया जाएगा, ताकि उन ईलाकों के रहने वाले भाजपा के सभी बड़े व छोटे नेता, कार्यकर्त्ता व आम जनता प्रधानमंत्री के संबोधन को सुन व देख पाएंगे। इसके अलावा 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सभी मंडलों में सेवा गतिविधियों जैसे तालाबों की सफाई, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य शिविर, टीकाकरण शिविर, महिलाओं के लिए बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य शिविर, पोषण अभियान आदि आयोजित किए जाएंगे। 14 अप्रैल को भारत रत्न बाबा साहिब डॉ. भीम राव अम्बेडकर जी जयंती पर जिला से लेकर बूथ स्तर तक भाजपा कार्यकर्त्ता बाबा साहब की प्रतिमा एवं तस्वीर पर पुष्पांजली अर्पित करेंगें। इसके अलावा इस दिन कार्यकर्त्ता अपने-अपने इलाकों में विभिन्न सेवा कार्य जैसे बस्तियों में जाकर प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का सम्मान आदि करेंगे।

जीवन गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्थापना दिवस से लेकर बाबा साहब की जयंती तक संगठन द्वारा दिए गए सभी कार्यों को पूरे उत्साह व निष्ठां से करने का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here