जालंधर सेंट्रल सीट की राजनीति में आया सियासी भूचाल, कांग्रेस के दिग्गज नेता जिम्मी शेखर कालिया ने ज्वॉइन की “आप”

0
55
जालंधर सेंट्रल सीट की राजनीति में आया सियासी भूचाल, कांग्रेस के दिग्गज नेता जिम्मी शेखर कालिया ने ज्वॉइन की
जालंधर सेंट्रल सीट की राजनीति में आया सियासी भूचाल, कांग्रेस के दिग्गज नेता जिम्मी शेखर कालिया ने ज्वॉइन की "आप"

Jalandhar(S.K Verma):

जालंधर राजनीति में आज एक और सियासी भूचाल आया कांग्रेस के दिग्गज नेता जिम्मी शेखर कालिया “आप” में शामिल हुए राघव चड्डा ने जिम्मी शेखर कालिया को आम आदमी पार्टी में शामिल किया कालिया ने कहा कि वह अपनी पूरी मेहनत और ताकत के साथ जालंधर में आम आदमी पार्टी के हक में प्रचार करेंगे पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेवारी लगाएंगे उसे वह बखूबी निभाएंगे
लोगों की माने तो कालिया के आप में ज्वॉइन होने पर सेंट्रल के उम्मीदवार रमन अरोड़ा का सियासी कद और बड़ा हो गया है बेरी के गढ़ में कालिया कोंग्रस की वोट पर बड़ी सेंध लगाकर सेंट्रल की सीट को जितवाने में अहम भूमिका निभा सकते है या फिर ये कह सकते है कि रमन अरोड़ा की जीत का रास्ता और आसान हो गया है “आप” के जालंधर सेंट्रल से उम्मीदवार रमन अरोड़ा का चुनाव प्रचार जोरों पर है इसी कड़ी के अंतर्गत आज उन्होंने क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार करते हुए लदेवाली रोड, नजदीक अजीत पार्क में घर में दस्तक देते हुए एक नुकड़ मीटिंग के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी।

इस दौरान रमन अरोड़ा को अपने बीच पाकर लोगों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दिया। विकास कार्य न होने से गुस्साए लोगों ने कहा कि इस बाबत अनेकों बार आवाज उठा चुके है। उसके बाद भी मौजूदा कांग्रेस विधायक द्वारा विकास नहीं कराया गया है। रमन अरोड़ा ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में जो भी विकास के कार्य पूरे नहीं हो पाए हैं। आप की सरकार आते ही सभी कार्यों को पहल के आधार पर करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कार्यशैली से तंग आ चुके लोग अब एक बदलाव चाहते हैं और उन्हें आम आदमी पार्टी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि जनता का उन्हें पूर्ण समर्थन प्राप्त है और आम आदमी पार्टी यहाँ से बंपर मतों से विजय होगी। लोग आप की सरकार बनाने के लिए अब कमर कसे हुए बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here