नामज़दगी पत्र दाख़िल करने वाले उम्मीदवार के साथ सिर्फ़ दो व्यक्ति ही रिटर्निंग अधिकारी के कमरो में जा सकेंगें: डिप्टी कमिश्नर

0
30
डिप्टी कमिश्नर ने टांडा रोड रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे अंडर ब्रिज के निर्माण पर दिया ज़ोर
डिप्टी कमिश्नर ने टांडा रोड रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे अंडर ब्रिज के निर्माण पर दिया ज़ोर

Jalandhar(S.K Verma):

पंजाब विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र 25 जनवरी से नामज़दगी पत्र दाख़िल करने की शुरू हो रही प्रक्रिया के मद्देनज़र ज़िला प्रशासन की तरफ से सभी प्रबंध पूरे कर लिए गए है और मंगलवार से सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक उम्मीदवार अपने हलके सबंधित रिटर्निंग अधिकारी के दफ़्तर में नामज़दगी पत्र दाख़िल करवा सकता है।
डिप्टी कमिशनर -कम -ज़िला चुनाव अधिकारी घनश्याम थोरी ने इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए बताया कि विधान सभा हलका -30 फिल्लौर के लिए रिटर्निंग अधिकारी एस.डी.एम फिल्लौर अमरिन्दर सिंह मल्ली के दफ़्तर में निर्धारित समय दौरान नामज़दगियां दी जा सकती है। इस तरह विधान सभा हलका -31 नकोदर के लिए एस.डी.एम पूनम सिंह के दफ़्तर में नामजदगियां जमा होंगी। विधान सभा हलका -32 शाहकोट एस.डी.एम लाल विश्वास, विधान सभा हलका -33 करतारपुर के लिए एस.डी.एम जालंधर -2 बलबीर राज सिंह, विधान सभा हलका -34 जालंधर पश्चिमी के लिए अस्टेट अधिकारी जालंधर विकास अथारिटी खुशदिल सिंह, जालंधर केंद्रीय हलका -35 के लिए रिटर्निंग अधिकारी एस.डी.एम. जालंधर -1हरप्रीत सिंह अटवाल, जालंधर उत्तरी हलका -36 के लिए रिटर्निंग अधिकारी ए.सी.ए., जालंधर विकास अथारिटी रजत ओबराए के दफ़्तर में नामज़दगी पत्र दाख़िल होंगे। इसी तरह विधान सभा हलका जालंधर छावनी -37 के लिए नामज़दगियां सचिव आर.टी.ए. राजीव वर्मा और विधान सभा हलका आदमपुर -38 के लिए रिटर्निंग अधिकारी ज्वाईट कमिशनर नगर निगम जालंधर ज्योति बाला के दफ़्तर में नामज़दगी पत्र दाख़िल होंगे।कोविड के बढ रहे मामलों के मद्देनज़र चुनाव आयोग की तरफ से जारी आदेशों की पालना की अपील करते हुए डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी ने नामज़दगी पत्र दाख़िल करवाने वालों को कहा कि वह कोविड सम्बन्धित सेहत नियमों की पूरी पालना यकीनी बनाए। उन्होंने बताया कि निर्देशों अनुसार उम्मीदवार के साथ सिर्फ़ दो व्यक्ति ही रिटर्निंग अधिकारी के कमरो में जा सकेंगे और 100 मीटर के घेरे से सिर्फ़ दो गाड़ीयाँ को ही आगे आने की इजाज़त होगी। उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस वाले दिन 26 जनवरी को और 30 जनवरी को नामज़दगियां नहीं ली जाएंगी। उन्होंने बताया कि 1फरवरी तक नामज़दगियें ली जाएंगी, 2फरवरी को कागज़ों की पड़ताल होगी, 4फरवरी को नामज़दगियां वापस ली जा सकेंगी और 20 फरवरी को मतदान होगा, जिनकी गिनती 10 मार्च को होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here