नड्डा ने लोगों को पाकिस्तान के इरादों के खिलाफ दी चेतावनी

0
130
नड्डा ने लोगों को पाकिस्तान के इरादों के खिलाफ दी चेतावनी
नड्डा ने लोगों को पाकिस्तान के इरादों के खिलाफ दी चेतावनी

Chandigarh(Sourabh Mittal):

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब के लोगों को पाकिस्तान के इरादों के खिलाफ चेतावनी दी है, क्योंकि वह नहीं पसंद करता कि भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तरक्की करे। उन्होंने लोगों से ऐसे व्यक्तियों पर भी नजर रखने की अपील की, जो दुश्मनों के हाथों में खेल रहे हैं व देश को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। यहां पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में आज जनसभाओं को संबोधित करते हुए, जे.पी. नड्डा ने कहा कि पंजाब को भाजपा/एनडीए की सरकार की जरूरत है, जो ना सिर्फ बढ़ रही कर्ज और नशे से जुड़ी प्रमुख समस्याओं का हल करेगी, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा का भी ध्यान रखेगी, क्योंकि राज्य की पाकिस्तान के साथ 600 किलोमीटर लंबी सीमा है, जिसने हमेशा से यहां गड़बड़ी फैलाने की कोशिश की है।

नड्डा ने लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब और सिखों के प्रति विशेष प्यार और लगाव है व वह हिंदू-सिख एकता के लिए पूरी गंभीरता के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई सरकार नशे के खिलाफ लड़ सकती है और पंजाब को लगातार बढ़ रहे कर्ज से बचा सकती है, तो वह सिर्फ भाजपा सरकार ही है।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलते हुए सिख भाईचारे की लंबे वक्त से चल रही मांग को पूरा किया था। इसी तरह, श्री दरबार साहिब के लिए एफसीआरए की मंजूरी दी गई, जिससे विदेशों में बसने वाले श्रद्धालु आसानी से दान दे सकेंगे। इसके अलावा, लंगर को जीएसटी से छूट दी गई।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी ही थे, जिन्होंने 2014 में सत्ता संभालने के बाद सिख विरोधी दंगों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया और गुनाहगारों को सजा दिलाई, जो कांग्रेस के संरक्षण में आजाद घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस के नेता आपके पास वोट मांगने के लिए आए, तो आप उससे पूछा कि क्यों उन्होंने 1984 के दंगों के गुनाहगारों को सजा नहीं दिलाई।

नड्डा ने कहा कि किसी अन्य प्रधानमंत्री ने किसानों के लिए इतना नहीं किया, जितना प्रधानमंत्री मोदी ने किया। उन्होंने कहा कि खासकर पंजाब के किसानों को फसल की खरीद के बदले, 23000 करोड रुपए उनके खातों में सीधे ट्रांसफर किए गए। इसी तरह पंजाब में 10 लाख से अधिक किसानों को 2000 रुपए प्रति माह की विशेष सहायता दी गई।

नड्डा ने पार्टी उम्मीदवारों मोड़ में दयाल सिंह सोढ़ी, बल्लुआना में वंदना सांगवान और जलालाबाद में पूरन चंद मुजेदिया के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here