सुरेश महाजन के नेतृत्व में मुखविंदर सिंह मुक्खा व गुरविंदर सिंह गोल्डी ने भाजपा में शामिल

0
67
सुरेश महाजन के नेतृत्व में मुखविंदर सिंह मुक्खा व गुरविंदर सिंह गोल्डी ने भाजपा में शामिल
सुरेश महाजन के नेतृत्व में मुखविंदर सिंह मुक्खा व गुरविंदर सिंह गोल्डी ने भाजपा में शामिल

Amritsar(Rajeev Sharma):

 विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अमृतसर की तैयारियों का जायजा लेने लिए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व लोकसभा चुनाव प्रभारी अविनाश राय खन्ना विशेष रूप से अमृतसर पहुंचे। अमृतसर जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में अमृतसर शहरी की पाँचों विधानसभा की संगठनात्मक बैठकों का आयोजन किया गया, जिसमें अविनाश राय खन्ना विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने अमृतसर की पाँचों विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श किया तथा चुनाव संबंधी दिशा-निर्देश दिए।

अविनाश राय खन्ना ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ताओं पर आधारित राजनीतिक दल है और कार्यकर्ता ही इसकी रीढ़ की हड्डी हैं। किसी भी राजनीतिक दल के उम्मीदवार की जीत का कारण उसके कार्यकर्त्ता होते हैं और भाजपा के कार्यकर्त्ता अपने-अपने हलके के उम्मीदवार की जीत के लिए पूरी तरह चुनाव मैदान में सक्रिय हो चुके हैं। उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को प्रदेश की कांग्रेस सरकार की राज्य विरोधी व जन विरोशी नीतियों को अपने-अपने इलाके की जनता तक पहुंचा कर उन्हें जागरूक करने तथा भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने के लिए प्रेरित करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी अमृतसर के अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान राजासांसी विधानसभा के गाँव राजासांसी से आम आदमी पार्टी के दो मौजूदा पार्षदों के पारिवारिक सदस्यों मुखविंदर सिंह मुक्खा व गुरविंदर सिंह गोल्डी ने भाजपा का दामन थामा। जिन्हें भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व अमृतसर लोकसभा चुनाव प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पार्टी का सिरोपा देकर भाजपा परिवार में शामिल करवाया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश गिल, जिला महामंत्री राजेश कंधारी, सुखमिंदर सिंह पिंटू, डॉ. राम चावला आदि उपस्थित थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here