देश के गरीबों के उत्थान के लिए दिन-रात कार्य कर रही है मोदी सरकार: भगवत कराड

0
82
देश के गरीबों के उत्थान के लिए दिन-रात कार्य कर रही है मोदी सरकार: भगवत कराड
देश के गरीबों के उत्थान के लिए दिन-रात कार्य कर रही है मोदी सरकार: भगवत कराड

Amritsar(Rajeev Sharma):

प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की जन-कल्याणकारी योजनाओं से आम जनता को जागरूक करवाने के लिए केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री भागवत किशनराव कराड विशेष रूप से अमृतसर पहुँचे। स्थानीय होटल में भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में 300 से अधिक लाभार्थियों को प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के अंतर्गत जिनके लोन पास हुए हैं, उन्हें लोन के कागज़ सौंपे गए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एक हज़ार से अधिक लोगों ने लोन के लिए फ़ार्म भरे थे और 300 से अधिक लोगों का लोन बैंकों द्वारा पास कर दिया गया है। उन्होंने बैंकों के उच्चाधिकारियों को शेष बचे 700 लोगों के लोन शीघ्र अति शीघ्र पास करने के आदेश दिए।

          भागवत कराड ने कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता जगमोहन राजू की प्रेरणा से यह संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार तथा उसका प्रत्येक विभाग गरीबों के उत्थान के लिए कार्यरत्त है। उन्होंने कहा कि जहाँ गरीब लोगों की संख्या ज्यादा है उस क्षेत्र में ऐसे प्रयास करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के विकास तथा उत्थान के लिए कई योजनाएं लागू की हैं। जिससे देश का अन्नदाता लाभाविंत हो रहा है।

          सुरेश महाजन ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से आम जनता को जागरूक करवाने के लिए भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में जल्द ही एक सेवा केंद्र खोलने की योजना बनाई जा रही है। जहाँ पर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा देश की जनता के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित सारी जानकारी जनता को दी जाएगी और उनका लाभ कैसे लिया जा सकता है यह सारी विस्तृत जानकारी दी जाएगी। उन्होंने आम जनता से ऐजंटों के बहकावे में ना आकर संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों से स्वयं संपर्क कर इन योजनाओं का लाभ लेने के अपील की। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा सचिव एडवोकेट राजेश हनी, कंवर जगदीप सिंह, डॉ. बलदेव राज चावला, बख्शी राम अरोड़ा, कंवरबीर सिंह मंज़िल, राजेश कंधारी, डॉ. राकेश शर्मा, हरविंदर सिंह संधू, सरबजीत सिंह शंटी, शक्ति कल्याण, एकता वोहरा, मनीष शर्मा, विनोद नंदा, रघु शर्मा, राजीव शर्मा डिम्पी, मोहित महाजन, संजय कुंद्रा, सतपाल डोगरा, आनंद शर्मा, गौतम अरोड़ा, अलका शर्मा, संजीव कुमार, कंवलजीत सिंह सन्नी, वरिंदर सिंह स्वीटी, बॉबी वेरका, रमन राठौर आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here