मीनाक्षी लेखी ने भाजपा प्रत्याक्षी लद्धड़ पर हुए हमले की घोर निंदा की

0
131
भाजपा सरकार बनने पर महिलाओं को करेंगे सशक्त : मीनाक्षी लेखी
भाजपा सरकार बनने पर महिलाओं को करेंगे सशक्त : मीनाक्षी लेखी

Ludhiana(Harish Jindal):

केंद्रीय विदेश एवं सांस्कृतिक मामलों के राज्य मंत्री और सीनियर भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने भारतीय जनता पार्टी के गिल विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार एसआर लद्धड़ पर कातिलाना हमले की निंदा की है।

मिनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया कि यह स्पष्ट तौर पर उन लोगों की शह पर किया गया है, जो भाजपा की पंजाब में बढ़ रही लोकप्रियता से डरे हुए हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से आरोपियों की पहचान करने और उन पर सख्त कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव निष्पक्ष तरीके से व बगैर किसी हिंसा के होने चाहिए।

उन्होंने लद्धड़ के साथ एकजुटता जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी का हर वर्कर और पदाधिकारी उनके साथ है। उन्होंने लद्धड़ की हिम्मत की प्रशंसा की है, जो उनके मुकाबले कई गुना हमलावर होने के बावजूद नहीं डरे। उन्होंने उम्मीद प्रकट की है कि भारतीय चुनाव आयोग इस घटना पर सख्त नोटिस लेगा। उन्होंने कहा कि हिंसा को सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा हिंसा की घटनाएं उनमें निराशा को जाहिर करती हैं, जो पार्टी के साथ चुनावी मुकाबला नहीं कर सकते।

लेखी ने सख्त शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि यदि हमारे विरोधी यह समझते हैं कि वह हमारे उम्मीदवारों को, वोटरों को और समर्थकों को धमका सकते हैं, तो यह उनकी बड़ी गलती है, क्योंकि ऐसी घटनाएं इन ताकतों के खिलाफ लड़ने की हमारी हिम्मत को और मजबूती प्रदान करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here