पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमराई और पंजाब पर गैंगस्टरों एवं ड्रग माफिया का राज: केवल ढिल्लों

0
46
संगरूर एयरपोर्ट का विरोध भगवंत मान की छोटी मानसिकता का प्रमाण है - केवल सिंह ढिल्लों
संगरूर एयरपोर्ट का विरोध भगवंत मान की छोटी मानसिकता का प्रमाण है - केवल सिंह ढिल्लों

Chandigarh(Shubham Garg):

भाजपा के संगरूर संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार केवल सिंह ढिल्लों ने पंजाब में चरमराई कानून-व्यवस्था को लेकर भगवंत मान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में माफिया और गैंगस्टरों का शासन है और वो पंजाब की कानून-व्यवस्था को धत्ता बता कर राज्य में तबाही मचा रहे हैं। इसका मुख्य कारण मुख्यमंत्री भगवंत मान को शासन के अनुभव की कमी और राज्य के प्रति उनका ढुलमुल रवैया है।

                ढिल्लों ने कहा कि एक राजनीतिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में गृह युद्ध एक नई घटना है। बहुत दुर्भाग्य की बात है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य पर शासन करने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि भगवंत मान का निर्णय निर्णायक निर्णय नहीं हैं। दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा पंजाब में मान सरकार को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चला रहे हैं। पिछले तीन महीनों में पंजाब में अपराध ने आसमान छू लिया है और लोगों के दिलों में डर और अराजकता का माहौल है। राज्य में कड़ी मेहनत से मिली शांति एक अनिश्चितता की स्थिति में आ चुकी है। आम आदमी पार्टी पंजाब की सत्ता संभालने में पूरी तरह विफल है और यह जनता को न्याय नहीं दे सकती, क्योंकि इसका एकमात्र एजेंडा अपनी झूठी वाहवाही लूटना तथा तुच्छ प्रचार करना और जनता को गुमराह करना है।

                ढिल्लों ने कहा कि संगरूर संसदीय क्षेत्र के समझदार मतदाता यह समझ चुके हैं कि मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी द्वारा किए गए एक भी चुनावी वादे को पूरा करने में विफल रहे हैं। प्रदेश की महिलाएं अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं, क्योंकि राज्य की प्रत्येक महिला को एक हजार देने का वादा आज तक सपना ही बनकर रह गया है।

केवल ढिल्लों ने लोगों से समझदारी से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि “वो सभी कृप्या अपनी तथा अपने राज्य की शांति और समृद्धि को मुख्य रख कर अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here