केजरीवाल ने कश्मीर पंडितों को भावनाओं को किया आहत: राम चावला

0
75
केजरीवाल ने कश्मीर पंडितों को भावनाओं को किया आहत: राम चावला
केजरीवाल ने कश्मीर पंडितों को भावनाओं को किया आहत: राम चावला

Amritsar(Rajeev Sharma):

 जिला भाजपा उपाध्यक्ष डॉ. राम चावला ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रिय कन्वीनर अरविन्द केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी पहली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को झूठ पर आधारित और उसका मज़ाक उड़ाए जाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। आज भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में डॉ. राम चावला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केजरीवाल और उनके विधायकों के कृत्य से प्रत्येक राष्ट्र-भक्त व् कश्मीरी पंडितों की भावनाएं आहात हुईं हैं।

          डॉ. राम चावला ने कहा कि विज्ञापनों पर करोड़ों रूपये खर्च करने वाले क्या दिल्ली में कश्मीर फाईल्स फिल्म को टैक्स फ्री नहीं कर सकते? उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अपनी सरकार की तथाकथित उपलब्धियों को भी सोशल मिडिया पर डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पहले भी राष्ट्र-विरोधी तत्वों से संबंध उजागर हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी को विदेशों से राष्ट्र –विरोधी तत्वों से फंडिग का आरोप लग चुका है।

`        डॉ. चावला ने कहा कि विधान सभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रचार तो नहीं कियाव् तो उनकी इतनी सीटें कैसे जीतीं गईं। उन्होंने कहा कि यह पार्टी देश के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि 90 के दशक में हुए कश्मीरी पंडितों के हुए नरसंहार पर पहली बार किसी फिल्म का निर्माण किया गया है जिसे देख कर आँखें नम हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here