केजरीवाल अपनी नाकामियों के दोष हमेशा ही केंद्र सरकार पर लगाते रहे हैं, इसमें कोई नई बात नहीं: सुरेश महाजन

0
55
केजरीवाल अपनी नाकामियों के दोष हमेशा ही केंद्र सरकार पर लगाते रहे हैं, इसमें कोई नई बात नहीं: सुरेश महाजन
केजरीवाल अपनी नाकामियों के दोष हमेशा ही केंद्र सरकार पर लगाते रहे हैं, इसमें कोई नई बात नहीं: सुरेश महाजन

Amritsar(Rajeev Sharma):

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के निवास स्थान पर असमाजिक तत्वों द्वारा किए हमले को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा इसका ठीकरा भारतीय जनता पार्टी के सिर पर फोड़ने के दिए गए ब्यानों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उनके बयानों पर सवाल उठाते हुए भारतीय जनता पार्टी अमृतसर के अध्यक्ष सुरेश महाजन ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। केजरीवाल एंड पार्टी पहले भी अपनी नाकामियों के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेवार ठहराती आई है।

                सुरेश महाजन ने कहा कि केजरीवाल तथा उनके नेताओं को कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अत्याचारों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाईल्स’ पर विधानसभा में व्यंग्य करते सारे विश्व ने देखा है और केजरीवाल कह रहे हैं कि इस फिल्म को टैक्स-फ्री करने की बजाय युटूयूब पर डाल देना चाहिए। महाजन ने सवाल किया कि अगर इस फिल्म को युट्यूब पर डाला जाना चाहिए तो आप अपनी सरकार की प्रमोशन पर जनता के टैक्स के करोड़ों-अरबों रुपए क्यूँ फिजूल खर्च कर रहे हैं? उन्हें भी युट्यूब पर डाल दीजिए, जनता खुद ब खुद उन्हें देख लेगी।

                सुरेश महाजन ने कहा कि केजरीवाल, भगवंत मान व आम आदमी पार्टी के अन्य नेता पहले भी केंद्र सरकार पर दोष लगाते रहे हैं कि केंद्र सरकार उन्हें दिल्ली में काम नहीं करने देती, जबकि दिल्ली की जनता सब जानती है कि केजरीवाल तथा उनकी सरकार की असलियत क्या है? उन्होंने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार दिल्ली को दिवालिया बनाने पर तुली हुई है। आज दिल्ली का जल विभाग पर 57,000 करोड़ रुपए के कर्ज के नीचे दब चुका है। महाजन ने कहा कि केजरीवाल, भगवंत मान व उनके अन्य नेता चुनाव से पहले पंजाब में दिल्ली मॉडल लागू करने की बड़ी-बड़ी डींगें मारते थे, लेकिन चुनाव जीतने की तुरंत बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद प्रधानमंत्री नरेदर मोदी से वित्तीय मदद मांगने पहुँच गए। सुरेश महाजन ने सवाल किया कि क्या भगवंत मान को तब पंजाब में केजरीवाल व दिल्ली मॉडल को लागू करने के बारे में याद नहीं आया?

                सुरेश महाजन ने कहा कि लोगों से झूठे वादे कर पंजाब की सत्ता पर काबिज हुई आम आदमी पार्टी के चेहरे से अभी से ही नकाब उतरना शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here