जे.जे. सिंह ने जगमोहन राजू के पक्ष में किया प्रचार

0
119
जे.जे. सिंह ने जगमोहन राजू के पक्ष में किया प्रचार
जे.जे. सिंह ने जगमोहन राजू के पक्ष में किया प्रचार

Amritsar(Rajeev Sharma):

पूर्व भाजपा प्रत्याशी जगमोहन सिंह राजू ने अपने चुनावी अभियान के तहत तिलक नगर में घर-घर जाकर प्रचार किया तथा अपने लिए वोट मांगें। इस अवसर पर पूर्व जनरल जे.जे. सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए और लोगों से जगमोहन राजू को वोट करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल लोगों से झूठे और खोखले वादे करके पंजाब में सत्ता हथियाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इनके द्वारा जो वादे पूरे किए गए थे उन्हें पूरा नहीं किया और अब वही वादे फिर किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि  अकाली दल ने भी लोगों को लूटा है और लोग अकालियों को पंजाब में बहने वाले नशे के दरिया और बेअदबीयों के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। अब आम आदमी पार्टी भी फ्री की घोषणाएं व झूठे वादे करके पंजाब में सत्ता हथियाना चाहती है, क्योंकि दिल्ली की जनता ने उन्हें नकार दिया है और अब केजरीवाल ने अपना राजनीतिक भविष्य बचाने के लिए पंजाब का रुख किया है। लेकिन इस बार जनता किसी के भी झूठे वादों पर विश्वास नहीं करेगी।

                जे.जे. सिंह ने लोगों से भाजपा उम्मीदवार जगमोहन सिंह राजू को वोट देने की अपील की और कहा कि वह एक पढ़े-लिखे और ईमानदार आईएएस अधिकारी हैं। इस पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा के लिए अपनी नौकरी छोड़ कर आए हैं। उन्होंने कहा कि राजू आम आदमी की समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उन्हें सरकार और दरबार में कैसे हल किया जा सकता है, वे अच्छी तरह से जानते हैं। इस लिए इस बार जगमोहन सिंह राजू को जीता कर पंजाब में डबल इंजन की बनने वाली बीजेपी सरकार का हिस्सा बनाएं और पंजाब और उसके विकास को सुनिश्चित करें।

                इस अवसर पर उनके साथ उपमुख्यमंत्री (जम्मू-कश्मीर) डॉ. निर्मल सिंह, सांसद श्वेत मलिक, हिमाचल भाजपा के सह-प्रभारी संजय टंडन, भाजपा के प्रदेश सचिव राजेश हनी, चंडीगढ़ की मेयर श्रीमती सरबजीत कौर, पूर्व महापौर बख्शी राम अरोड़ा, पूर्व डिप्टी मेयर जगतार सिंह ढिल्लों, चंडीगढ़ के पूर्व पार्षद देवेंद्र बबला, कंवरबीर सिंह मंजिल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here