सरकार को बने अभी चंद दिन हुए हैं और भगवंत मान वित्तीय मदद के लिए केंद्र सरकार के पास पहुंचे: गुप्ता

0
37
सरकार को बने अभी चंद दिन हुए हैं और भगवंत मान वित्तीय मदद के लिए केंद्र सरकार के पास पहुंचे: गुप्ता
सरकार को बने अभी चंद दिन हुए हैं और भगवंत मान वित्तीय मदद के लिए केंद्र सरकार के पास पहुंचे: गुप्ता

Chandigarh(Rajeev Sharma):

पंजाब के चंद दिन पहले नए बने मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा पंजाब के खाली खजाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी से मुलाकात कर उनसे एक लाख करोड़ की मांग किए जाने पर व्यंग्य कसते हुए भाजपा प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने कहा कि अभी तो शुरुआत है और अभी से आम आदमी पार्टी व भगवंत मान का दम फूलने लगा है और वो प्रधानमंत्री मोदी का दरवाजा खटखटाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा चुनाव से पहले दिल्ली मॉडल तथा पंजाब में नए-नए प्लान इम्प्लीमेंट करने की बड़ी-बड़ी बातें की गई थीं। लेकिन चुनाव में जीत हासिल करने के बाद चंद दिनों में ही आम आदमी पार्टी का असली चेहरा सब के सामने बेनकाब होने लगा है। गुप्ता ने सवाल किया कि केजरीवाल तथा भगवंत मान के चुनाव से पहले के प्लान कहाँ गए? अगर उनके पास कोई ऐसा प्लान नहीं था और उसके लिए वो केंद्र सरकार पर निर्भर थे, तो जनता के साथ झूठे वादे क्यूँ किए?

                जीवन गुप्ता ने कहा कि पंजाब में जो आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है वो झूठ के आधार पर बनी है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब की जनता से वादे तो बहुत बड़े-बड़े कर लिए हैं, लेकिन अब जब वादे पूरे करने का समय शुरू हुआ है तो अब उन्होंने एक बार फिर जनता को गुमराह करना शुरू कर दिया है। गुप्ता ने कहा कि जब भी किसी राज्य को मदद की जरूरत पड़ती है तो केंद्र सरकार हमेशा तैयार रहती है। भगवंत मान द्वारा पंजाब के खाली खजाने की बात करके केंद्र सरकार से पैसों की माँग करके पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है। गुप्ता ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी यह शोर मचाएगी कि केंद्र सरकार हमें पैसा नहीं दे रही। हमने जो वादे किए थे कि महिलाओं को 1000 रुपोये महिना, देना, फ्री बिजली, बेरोजगारों को रोज़गार देने का अहित अनेक वादे किए थे, उन्हें पूरा करने का जब समय आया है, तो यह लोग अब केंद्र सरकार के दरवाजे पर जा बैठे हैं।

                जीवन गुप्ता ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने पंजाब को सीमावर्ती राज्य होने के कारण पंजाब में सीमा सुरक्षा बल का दायरा बढ़ाया था, तो आम आदमी पार्टी तथा भगवंत सिंह मान ने उसका विरोध किया था। अब ना तो बोर्डर बदला है और ना ही राज्य बदला है। ज्केवल आम आदमी पार्टी का चेहरा ही बदला है। अभी तो शुरुआत हुई है और इस सरकार का दम अभी से फूलने लगा है। आने वाले समय में जिस तरह इन लोगों ने जनता को गुमराह करने का कार्य किया है उनका झूठा चेहरा दिन-प्रतिदिन समाने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here