मैं अपनी टीम के साथ अगले 5 साल और विकास करता रहूंगा: भारत भूषण आशू

0
69
मैं अपनी टीम के साथ अगले 5 साल और विकास करता रहूंगा: भारत भूषण आशू
मैं अपनी टीम के साथ अगले 5 साल और विकास करता रहूंगा: भारत भूषण आशू

Ludhiana(Rahul Goel):कैबिनेट मंत्री और लुधियाना पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भारत भूषण आशू ने कहा है कि विकास लगातार चलने वाली प्रक्रिया है और वह अपनी टीम के साथ मिलकर अगले 5 साल और विकास करते रहेंगे।
आशु टैगोर नगर, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सुनेत और अन्य क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे।
जन सभाओं के दौरान आशु ने कहा कि दूसरी बार विधायक बनने और कैबिनेट मंत्री भी बनने के बाद उनकी लुधियाना पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के प्रति जिम्मेदारी और बढ़ गई थी। जिन्होंने 2017 में उन पर भरोसा किया था और उस भरोसे को कायम रखने के लिए, उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर दिन-रात काम किया, ताकि लोगों से किए वायदे पूरे किए जा सकें।
उन्होंने कहा कि आज पार्कों को विकसित किया गया है, बीआरएस नगर के निवासियों को चलने और अपना सुखद समय कुदरत के नजारों में बिताने के लिए ग्रीन वैली मिली है। इसके अलावा, सिधवा नहर के साथ वॉटरफ्रंट विकसित किया गया है। इसके बाद रोड इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार किया गया और सराभा नगर मार्केट को विकसित किया गया। बंजर जमीन, जिस पर कूड़े का डंप मनाया गया था उसे सुंदर पार्कों में बदला गया। इसके अलावा सरकारी स्कूलों को अपग्रेड किया गया, रेलवे ओवरब्रिज और रेल अंडर ब्रिज प्रोजेक्ट पहले से शुरू है और यह पूरा होने के करीब है।
उन्होंने कहा कि खुले कूड़े के डंपों की समस्या का निपटारा करने हेतु स्टेटिक वेस्ट कंपैक्टर पूरे हल्के में स्थापित करने की योजना बनाई गई है और 6 कंपैक्टर पहले ही सराभा नगर, ऋषि नगर, हंबड़ा रोड, बीआरएस नगर, लोधी क्लब रोड और बाड़ेवाल रोड पर लगाए जा चुके हैं, जो काम कर रहे हैं और यहां कूड़ा से सेग्रिगेट और कंपैक्ट करने के बाद मुख्य डंप पर भेजा जाता है।
उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट सिर्फ लुधियाना पश्चिमी को सबसे विकसित क्षेत्र के रूप में बनाने के लिए लाए गए हैं। मैंने अपने वायदों को पूरा किया है और यहां एक बार फिर से आपका समर्थन मांगने आया हूं व वादा करता हूं कि इन विकास कार्यों को जारी रखूंगा, ताकि इस हलके के लोगों को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया करवा सकूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here