दिल्ली में गली-गली ठेके खुलवाने वाले पंजाब में नशा खत्म कैसे करेंगे :अनुराग ठाकुर

0
155
दिल्ली में गली-गली ठेके खुलवाने वाले पंजाब में नशा खत्म कैसे करेंगे :अनुराग ठाकुर
दिल्ली में गली-गली ठेके खुलवाने वाले पंजाब में नशा खत्म कैसे करेंगे :अनुराग ठाकुर

Jalandhar(S.K Verma):

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में गली-गली शराब के ठेके खोल दिए और पंजाब में नशा खत्म करने की बात करते हैं। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी 111 दिन के राज की बात कर रहे हैं मगर उनके रिश्तेदार से करोड़ों रुपए मिलने से साबित हो गया है कि अगर उन्हें 5 साल दिए तो कितना घोटाला हो सकता है। यह बात केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने जालंधर में उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान और भाजपा के उम्मीदवार सरबजीत सिंह मक्कड़ और मनोरंजन कालिया के चुनाव प्रचार के दौरान कही।

                अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही फूट डालो और राज करो की नीति में काम किया है। 1984 के दंगों को कोई नहीं भुला सकता मगर दंगा करने वाले आरोपियों को सजा नरेंद्र मोदी की सरकार ने दिलाई है। एक वक्त था जब पंजाब नंबर वन राज्य हुआ करता था मगर आज बहुत पिछड़ गया है । देश तरक्की कर रहा है मगर पंजाब पीछे हैं । इसलिए पंजाब की तरक्की के बिना देश तरक्की नहीं कर सकता। पंजाब की तरक्की के लिए यहां पर भाजपा की डबल इंजन की सरकार आना बहुत जरूरी है । इसलिए जालंधर कैंट से उम्मीदवार सरबजीत सिंह मक्कड़ और केंद्रीय विधानसभा हलके से मनोरंजन कलिया को जीत दिलाएं ताकि पंजाब में एनडीए की सरकार बने

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार में घर घर नौकरी देने का वादा किया था मगर पूरा नहीं किया। सस्ती बिजली देने की घोषणा की थी, किसानों का सारा कर्ज माफ करने के लिए कहा था, पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए कहा था मगर आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी साथी कुमार विश्वास ने जिस तरह से केजरीवाल के इरादों को बताया है इससे स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री बनने की मंशा रखते हैं या फिर खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनने की। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता कभी नहीं चाहती कि यहां पर खालिस्तान बने। अनुराग ठाकुर ने इंडस्ट्री की बात करते हुए कहा कि पंजाब में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनेगी तो यहां पर इंडस्ट्री भी बड़े स्तर पर स्थापित होगी। पंजाब फिर से खुशहाल पंजाब, हंसता पंजाब, खेलता पंजाब बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here