नार्थ हल्के में हैनरी ने दिया भाजपा और अकाली दल को बड़ा झटका

0
115
नार्थ हल्के में हैनरी ने दिया भाजपा और अकाली दल को बड़ा झटका
नार्थ हल्के में हैनरी ने दिया भाजपा और अकाली दल को बड़ा झटका

नार्थ हल्के में हैनरी ने दिया भाजपा और अकाली दल को बड़ा झटका,भाजपा मंडल प्रधान मंजीत कौर और अकाली दल के सीनियर नेता सरदार पूर्ण सिंह ने थामा कांग्रेस का हाथ

Jalandhar(S.K Verma):नार्थ हल्के में भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणि अकाली दल को उस समय बड़ा झटका लगा जब भाजपा मंडल प्रधान मंजीत कोर और अकाली दल के सीनियर नेता सरदार पूर्ण सिंह ने अपने सैंकड़ो साथियों सहित पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व् प्रदेश कांग्रेस के सीनियर उप प्रधान अवतार हैनरी की अगुवाई में कांग्रेस का हाथ थाम लिया। कांग्रेस में शामिल हुए मंजीत कोर का कहना है की भाजपा किसान विरोधी पार्टी है उन्होंने कहा जो अपने अन्नदाता का नहीं हो सका वो किसी का नहीं हो सकता। मंजीत कोर ने किसान आंदोलन में शहीद हुए 700 किसानो को श्रद्धांजलि देते हुए कहा की अगर देश के प्रधानमंत्री यह किसान विरोधी काले कानून न बनाते तो यह शहीद हुए किसान भाई आज जिन्दा होते। अकाली दल से कांग्रेस में शामिल हुए सीनियर नेता सरदार पूर्ण सिंह ने कहा की वह विधायक हैनरी के कार्यो से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हो रहे है। हैनरी ने कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं का हार्दिक स्वागत किया और अपने संबोदन में कहा की कांग्रेस एक सेकुलर पार्टी है यहाँ किसी भी धर्म ,जात -पात आदि की आड़ में राजनीति नहीं की जाती।उन्होंने कहा पंजाब की भोली भाली जनता को गुमराह करके हिंदू-सिख भाईचारे की सांझ का हवाला देकर अकाली दल व भाजपा वोट बटोरते रहे और जनता की परवाह किए बिना अपने स्वार्थो की पूर्ति के लिए गठबंधन चलाते रहे जब दोनों के स्वार्थ पुरे हो गए और गठबंधन से नुक्सान दिखने लगा तो चंद मिंटो में ही इन्होने गठबंधन तोड़ दिया।

विधायक ने कहा इन दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओ समेत पंजाब की जनता को इनकी नियत की समझ आ चुकी है की यह पार्टिया अपने निजी स्वार्थ के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अंत विधायक हैनरी ने शामिल हुए नेताओं को यह आश्वासन दिया की पार्टी में उन्हें पूरा सम्मान दिया जायेगा और सुख दुःख में वह सदा उनके साथ खड़े रहेंगे। अंत हैनरी ने कहा की जिस तरह से दूसरी पार्टियों में से नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं उससे यह स्पष्ट है की पंजाब की जनता कांग्रेस की सरकार को दोबारा देखना चाहती है। इस दौरान कांग्रेस में शामिल हुए निर्मल कोर,बलवीर कोर,मंजीत कोर,परवीन कोर,प्रीति वर्मा,जसबीर कोर, दलवीर सिंह, काबल सिंह,जनरैल सिंह, गुरप्रीत सिंह ,कमलजीत कोर,सुरजीत कोर,राज रानी,रंजीत कोर,सुनीता,मंजू,लीलावती,संतोष कुमारी,राजविंदर कोर,सोनू,इंद्रपाल सिंह,अमरीक सिंह,शाम लाल इनके इलावा पार्षद दीपक शारदा,कांग्रेसी नेता सुखदेव बाठ,पार्षद कुलदीप भुललर,अश्वनी गुप्ता,पवन कपूर गोरा,नरेश सेठी टोनी,हैप्पी सागर,प्रवीण राजा,प्रदीप शर्मा,संजू नारंग,करण कपूर,बलजिंदर कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here