कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) में किंडरगार्टनरों के लिए स्रातक समारोह

0
115
कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) में किंडरगार्टनरों के लिए स्रातक समारोह
कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) में किंडरगार्टनरों के लिए स्रातक समारोह

Jalandhar(S.K Verma):

कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड), जालंधर द्वारा के. जी के बच्चों के लिए स्नातक समारोह का आयोजन किया गया था।
किंडरगार्टनर की इस अद्भुत यात्रा को मनाने के लिए एक जीवंत कार्यक्रम आयोजित किया गया था।जिस में नर्सरी और के.जी के विद्यार्थियों ने बहुत जोश के साथ इस आयोजन में उत्साह के साथ भाग लिया। ग्रेजुएशन की पोशाक और काली टोपी में बच्चे काफी सुंदर लग रहे थे।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुश्री आशिका जैन, एडीसी जालंधर को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित करने के उपरांत दीप प्रज्वलित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना से हुई जिसने वातावरण को सकारात्मकता से भर दिया।
प्रिंसिपल एवं डायरेक्टर डॉ० रविन्द्र माहल ने विद्यार्थियों को संबोधित किया और विद्यार्थियों द्वारा दर्शकों के समक्ष वार्षिक रिपोर्ट भी प्रस्तुत की गई। उन्होंने कृतज्ञता के साथ मुख्य अतिथि का सम्मान किया। विद्यार्थियों ने जोशीले धुनों पर नृत्य करते हुए स्वयं भी कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया, जो इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों के लिए बहुत खुशी की बात थी। गाना बजानेवालों के संगीत नोट्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
मुख्य अतिथि सुश्री आशिका जैन ने अपने दीक्षांत भाषण में स्नातकों को उनकी उपलब्धियों पर बधाई दी। उन्होंने शिक्षकों को उनके समर्पण व कड़ी मेहनत के लिए और बाहरी दुनिया की चुनौतियों का सामना करने के लिए छोटे बच्चों को तैयार करने के लिए बधाई दी और साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने प्रैजीडेंट, डायरेक्टर और प्रिंसिपल, वाइस प्रिंसिपल के साथ विद्यार्थियों को स्नातक प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का समापन किंडरगार्टन कोऑर्डिनेटर ज्योति पुरी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। उन्होंने विद्यार्थियों को आगे बढ़ने और नई यात्रा शुरू करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्र के प्रति श्रद्धा व्यक्त करने के लिए राष्ट्रगान गाया गया। इस अवसर पर चेयरमैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, प्रैजीडेंट पूजा भाटिया, वाइस प्रेजीडेंट पार्थ भाटिया और डायरेक्टर एवं प्रिंसिपल डॉ० रविंदर माहल ने रंगारंग कार्यक्रम के लिए सभी प्रतिभागियों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने अभिभावकों को भी बधाई दी और स्कूल के प्रति अपना विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद दिया। वाकई में यह एक अद्भुत व यादगार कार्यक्रम था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here