यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव, वरिष्ठ अकाली नेता और पूर्व प्रशासनिक अधिकारी आप में हुए शामिल

0
178
यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव, वरिष्ठ अकाली नेता और पूर्व प्रशासनिक अधिकारी आप में हुए शामिल
यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव, वरिष्ठ अकाली नेता और पूर्व प्रशासनिक अधिकारी आप में हुए शामिल

Jalandhar(S.K Verma):

पंजाब में आम आदमी पार्टी का काफिला दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। हर जिले के लोकप्रिय और प्रतिष्ठित चेहरे लगातार पार्टी में शामिल हो रहे हैं। शुक्रवार को पंजाब में पार्टी को एक बड़ी बढ़त तब मिली, जब यूथ कांग्रेस पंजाब के पूर्व महासचिव दिनेश धार, प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता एवं शिरोमणि अकाली दल के पूर्व वरिष्ठ नेता अमित रतन और पूर्व सांसद चरणजीत सिंह वालिया के छोटे भाई और पंजाब प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी डीपीएस वालिया आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। आप के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा, विधायक मीत हेयर और पार्टी के वरिष्ठ नेता हरगोविंद सिंह बग्गा की उपस्थिति में सभी नेता पार्टी में शामिल हुए।

दिनेश लाल पूर्व में पंजाब यूथ कांग्रेस के महासचिव रह चुके हैं। वे लंबे समय तक कांग्रेस से जुड़े रहे और कई विधानसभा व लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं अमित रतन प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वे भटिंडा और पटियाला में एनजीओ के माध्यम से विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्य करते हैं। रतन शिरोमणि अकाली दल के एससी विंग के संयुक्त सचिव रह चुके हैं एवं अकाली दल के कई बड़े ओहदे संभाल चुके हैं। डीपीएस वालिया पूर्व विकास आयुक्त एवं पंजाब सरकार के कई विभागों में बड़े पदों पर काम कर चुके हैं। सभी नेता अपने दर्जनों साथियों और सहयोगियों के साथ शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

सभी नेताओं का स्वागत करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब का हित चाहने वाले सभी अच्छे लोगों का हम पार्टी में स्वागत करते हैं। दिन प्रतिदिन बढ़ रहा आप का काफिला बताता है कि इस बार पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी को मौका देने की अंदर से पूरी तरह ठान ली है। आम आदमी पार्टी पंजाब में ईमानदार और स्थिर सरकार की स्थापना करेगी एवं पंजाब को फिर से शांत, समृद्ध और खुशहाल बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here