महाॠषि वेद व्यास मंदिर के नवनिरमाण के लिए रुद्र सेना संगठन ने 11 हज़ार का चैक किया भेट

0
198
महाॠषि वेद व्यास मंदिर के नवनिरमाण के लिए रुद्र सेना संगठन ने 11 हज़ार का चैक किया भेट
महाॠषि वेद व्यास मंदिर के नवनिरमाण के लिए रुद्र सेना संगठन ने 11 हज़ार का चैक किया भेट

Jalandhar(S.K Verma):

महाॠषि वेद व्यास मंदिर ब्यास गाँव जालंधर में महाॠषि वेद व्यास कुंड सभा रजि. की हुई बैठक में कई अहम फ़ैसले लिए गए। इस मीटिंग में विशेष तौर पर इस प्राचीन और विरासती स्थान के प्रबंधों को ओर सभ्यक ढंग के साथ चलाने के लिए प्रबंधक समिति में नयीँ नियुक्तियाँ की गई। यह जानकारी देते हुए सभा के प्रधान अश्वनी शर्मा ने बताया कि सन्दीप निझ्झर को उत्सव इंचार्ज, राम कुमार को सह उत्सव इंचार्ज, विक्रम चंद को सचिव और गुरप्रीत सिंह संधू को मीडिया इंचार्ज की ज़िम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके मंदिर के नवनिरमाण और प्रचार पसार के लिए सभी देश निवासियों को बढ़-चढ़ कर सहयोग देने की अपील की गई जिसको स्वीकृति देते हुए रुद्र सेना संगठन जालंधर से दयाल वर्मा के नेतृत्व के नीचे पहुँचे साथियों ने अपनी संस्था की तरफ से मंदिर कुंड सभा को मंदिर के निरमाण हेतु 11 हज़ार रुपए की राशि का चैक प्रदान करते हुए कामना की कि इस प्रचीन और पवित्र स्थान की महिमा को देश विदेश में पहुँचाने में गाँव वासी, संगत और प्रबंधक समिति की कोशिशेँ ज़रूर सफल होंगीँ।
महाॠषि वेद व्यास कुंड सभा के महाँमंत्री मोहित शर्मा ने बताया कि इस पवित्र स्थान में जो भी व्यक्ति श्रद्धा के साथ हाज़री लगवाता है उस की मनोकामनावें ज़रूर सफल होती हैं। इसी सम्बन्ध में अपनी पूरी हुई मनोकामना के मद्देनज़र इंग्लैंड से विशेष तौर पर ब्यास गाँव पहुँची सुनीता रानी और विनीता रानी की तरफ से शनिवार 14 मई को मंदिर कंपलैक्स में भंडारा लगाया जा रहा है। इस मौके आने वाली संगतें की रूह की ख़ुराक के लिए साबी मंडार एंड पार्टी प्रातः काल 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक महाॠषि वेद व्यास जी की महिमा का गुणगान करने के साथ साथ भजन कीर्तन और ऐतिहासिक वृतांत सांझा करेंगे।
इस मौके औरोँ के इलावा सोनीं शर्मा, रेखा शर्मा, सुदेश कुमारी, रजनी बाला, कमल ऋषि, शाम लाल, करन गंडोतरा, विवेक सनातनी, दिनेश शर्मा, मुनीश भारद्वाज आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here