लाक डाउन को लेकर उपायुक्त के नेतृत्व में किया शहर में फ्लैग मार्च

0
122
लाक डाउन को लेकर उपायुक्त के नेतृत्व में किया शहर में फ्लैग मार्च
लाक डाउन को लेकर उपायुक्त के नेतृत्व में किया शहर में फ्लैग मार्च

Kurukshetra(Ankit Sharma):

कोरोना महामारी को लेकर राज्य सरकार के आदेशों की पालना करवाने के लिए उपायुक्त मुकुल कुमार ने स्वयं कमान संभाल ली है। उपायुक्त मुकुल कुमार ने लाक डाउन की पालना करवाने के लिए शहर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान दुकानों को खोलने वाले लोगों को समझाया कि दुकानों को 6 बजे के बाद बंद रखा जाए।


उपायुक्त मुकुल कुमार ने वीरवार को देर सायं 6 बजे के बाद अधिकारियों के साथ शहर का फ्लैग मार्च किया। उपायुक्त ने सबसे पहले मुख्य बाजार की निरीक्षण किया और उसके बाद रेलवे रोड, मोहन नगर बाजार का पैदल घुमकर निरीक्षण किया। इसके अलावा शहर के विभिन्न बाजारों को भी चैक किया। इस दौरान उपायुक्त मुकुल कुमार के साथ केडीबी के सीईओ अनुभव मैहता,नगराधीश चंद्रकांत कटारिया सहित अन्य अधिकारियोंं ने खुली दुकान संचालकों से बातचीत करके राज्य सरकार के आदेशों के बारे विस्तार से जानकारी दी और दुकानों को बंद भी करवाया।


उपायुक्त ने कहा कि आपदा प्रबंधन प्राधिकरण नियमानुसार सभी दुकानों को 6 बजे के बाद बंद रखा जाएगा। इस दौरान आïवश्यक वस्तुओं वाली दुकानों को खोकने की इजाजत दी गई है। पहले दिन सभी लोगों से आदेशों की पालना करने की अपील की गई है। सभी जगहों से दुकानों से अच्छा सहयोग मिला है और दुकान दारों से अपनी दुकानों को बंद रखा है। उन्होंने कहा कि इस महामारी के प्रकोप को रोकने के लिए सभी पहले की तरह सहयोग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here