कुमार अमित के नेतृत्व में दर्जनों परिवारों ने भाजपा कार्यालय पहुँच थामा भाजपा का दामन

0
55
कुमार अमित के नेतृत्व में दर्जनों परिवारों ने भाजपा कार्यालय पहुँच थामा भाजपा का दामन
कुमार अमित के नेतृत्व में दर्जनों परिवारों ने भाजपा कार्यालय पहुँच थामा भाजपा का दामन

Amritsar(Rajeev Sharma):

प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की जन-कल्याणकारी नीतियों और देश-हित्त में लिए गए ठोस व् निर्णायक निर्णयों से प्रभावित होकर जहाँ कांग्रेस के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं वहीं कांग्रेसी कार्यकर्त्ता भी अपने परिवारों सहित भाजपा का दामन थाम रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा उपाध्यक्ष कुमार अमित व मंडल अध्यक्ष विक्की रिको के नेतृत्व में अमृतसर की पश्चिमी विधानसभा के भाजपा के खंडवाला मंडल की वार्ड नं-1 से दर्जनों कांग्रेसी परिवार और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता अपनी-अपनी पार्टियों को अलविदा कह कर भाजपा मे शामिल हुए। जिला भाजपा कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में आयोजित कार्यक्रम के दौरान इस सभी को भाजपा की सदस्यता दिलवाई गई। इस अवसर पर भाजपा अमृतसर के अध्यक्ष सुरेश महाजन विशेष रूप से उपस्थित हुए। महाजन ने इन सभी नए शामिल हुए कार्यकर्ताओं को पार्टी का सिरोपा देकर सम्मानित किया।

          सुरेश महाजन ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा का बढ़ते जनाधार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केंद्र सरकार की किसान-हितैषी नीतियों, जन-कल्याणकारी सोच व धरातल पर उतारी गई योजनाओं और प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा भारत को विश्व गुरु व विश्व-शक्ति बनाने के अटल निश्चय व वादे से प्रभावित होकर के विपक्षी दलों के दिग्गज नेता तथा कार्यकर्त्ता अपनी-अपनी पार्टियों को अलविदा कह कर अपने समर्थकों सहित भाजपा में खुद शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में अमृतसर के विधानसभा पश्चिमी से दर्जनों परिवारों ने जिला भाजपा उपाध्यक्ष कुमार अमित के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा है। भाजपा में शामिल हुए इन सभी नए कार्यकर्ताओं को संगठन में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

कुमार अमित इस अवसर पर कहा कि भाजपा में शामिल होने वालों में कांग्रेस की नेत्री शांति देवी (हिना मैडम), राजिंदर कौर, संजीव शर्मा, राजीव शर्मा, पंकज शर्मा, अशोक कुमार, विनय शर्मा, बब्बी मैडम, सोनू दत्ता, भोली मैडम, राजीव कुमार, प्रेम कुमारी तथा आम आदमी पार्टी के हीरा लाल व मनोज शर्मा (रिक्की) आदि शामिल हैं। कुमार अमित ने भाजपा परिवार में नए शामिल हुए सभी सदस्यों का अभिनन्दन करते हुए कहाकि सभी पार्टी में बनता इनका पूरा मान-सम्मान दिया जायेगा। उन्होंने कहाकि यह सभी कार्यकर्त्ता पार्टी को और मजबूत करने के लिए दिन-रात मेहनत करेंगें तथा पार्टी की नीतियों तथा विचारधारा को जन-जन तक पहुँचा कर संगठन को और मजबूत करेंगें।

इस अवसर पर उपस्थित सभी नए कार्यकर्ताओं ने पार्टी लीडरशिप का धन्यवाद करते हुए पार्टी द्वारा उन पर जताए गए भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरने तथा केंद्र की मोदी सरकार की जन-कल्याणकारी नीतियों तथा पार्टी की विचारधारा को घर-घर तक पहुँचा कर पार्टी को और मजबूत करने का भरोसा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here