डिप्टी कमिश्नर ने युवा उद्दमियों के साथ की मुलाकात

0
75
डिप्टी कमिश्नर ने युवा उद्दमियों के साथ की मुलाकात
डिप्टी कमिश्नर ने युवा उद्दमियों के साथ की मुलाकात

Jalandhar(S.K Verma):

डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने आज जालंधर यूथ आरगेनाईज़ेशन, जो कि युवा उद्दमियों की संस्था है, के साथ मुलाकात और बातचीत की साथ ही उनको समाज की बेहतरी के लिए नई पहलकदमियों के लिए आगे आने का न्योता दिया।
डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी, जिनके साथ डिस्ट्रिक्ट ब्यूरो आफ इंडस्ट्री और इनवेस्टमैंट परमोशन (डी.बी.आई.आई.पी.) के सीनियर सलाहकार स्टीफन ऐस.जे.ऐस भी मौजूद थे, ने कहा कि समाज के विकास के लिए पढ़े -लिखे, युवा उदमियों की ज़रूरत है, जो कि ज़िले के आर्थिक विकास में योगदान देने के साथ-साथ समाज की भलाई के लिए प्रशासन से मिल कर काम करे ।घनश्याम थोरी ने इन युवा उद्दमियों की तरफ से समाज के जरूरतमंद वर्गों के कुछ अलग करने की अभिव्यक्ति रूचि की प्रशंसा की उनको प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद प्रदान करने का भरोसा दिलाया।
इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने ज़िले के उद्दमियों के लिए किये जा रहे प्रयास के बारे बताया कि जालंधर में नये उद्योग जल्दी खोलने के लिए प्रमुख विभागों से रेगुलेटरी मंज़ूरी लेने के लिए डिस्ट्रिक्ट ब्यूरो आफ इंडस्ट्री और इनवेस्टमैंट परमोशन की स्थापना की गई है। इसके इलावा राज्य में निवेश को उत्साहित करने की राज्य सरकार की पहलकदमी के अंतर्गत नये उद्योगों को और रियायतों भी प्रदान की जा रही हैं। इस मौके मिथूरी सूद, अशिम सोंधी, ख्याति कोहली और युवा उद्यमी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here