ब्रम शंकर जिम्पा ने जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे

0
106
ब्रम शंकर जिम्पा ने जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे
ब्रम शंकर जिम्पा ने जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति पत्र सौंपे

Chandigarh(Harish Jindal):

पंजाब के जल संसाधन एवं राजस्व, पुनर्वास और आपदा प्रबंधन मंत्री श्री ब्रम शंकर जिम्पा ने आज यहाँ सिंचाई भवन में जल संसाधन विभाग के 43 जूनियर इंजीनियरों (जे.ई.) को नियुक्ति पत्र सौंपे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजग़ार के अवसर प्रदान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि युवाओं को रोजग़ार मुहैया करवाना राज्य सरकार का फज़ऱ् है। उन्होंने आगे कहा कि इन जूनियर इंजीनियरों की भर्ती पी.पी.एस.सी. के द्वारा केवल मैरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग से की गई है।
जल संसाधन मंत्री ने नव-नियुक्त जूनियर इंजीनियरों को बधाई देते हुए कहा कि वह अपनी ड्यूटी पूरी लगन और निष्ठा से निभाएं, क्योंकि सरकार ने उनको नौकरी देकर अपनी जि़म्मेदारी निभा दी है और अब उनका फज़ऱ् बनता है कि वह बिना किसी पक्षपात के लोगों की सेवा करें।
इस संक्षिप्त समारोह के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए श्री ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जल्द ही राजस्व विभाग में 800 और पटवारियों की भर्ती की जाएगी।
राजस्व पटवारियों के 1766 पद सेवानिवृत्त पटवारियों/कानूनगो से भरने सम्बन्धी सवाल पर श्री जिम्पा ने स्पष्ट रूप से कहा कि यह पद केवल एक साल के लिए ठेके पर भरे गए हैं, जिससे राज्य के लोगों को निर्बाध सेवाएं प्रदान की जा सकें, क्योंकि 1090 राजस्व पटवारियों की भर्ती अभी प्रक्रिया अधीन है और मुख्यमंत्री जल्द ही इन पटवारियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।
इस अवसर पर अटारी से विधायक श्री जसविन्दर सिंह, जल संसाधन विभाग के प्रमुख सचिव श्री कृष्ण कुमार, मुख्य इंजीनियर मुख्यालय श्री ईश्वर दास गोयल और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here