Breaking News:- गुरदासपुर में बीएलओ हुआ हादसे का शिकार

0
64
डिप्टी कमिशनर अमृतसर ने अस्पताल जाकर पूछा हालचाल
डिप्टी कमिशनर अमृतसर ने अस्पताल जाकर पूछा हालचाल

Chandigarh(Davinder Garg):

मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) पंजाब डॉ. एस. करुणा राजू ने सोमवार को गुरदासपुर में हादसे का शिकार हुए ई.टी.टी. अध्यापक-कम-बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) गुरविन्दर सिंह को हर तरह की संभव मदद देने की पेशकश की है।


इस सम्बन्धी मिली जानकारी के मुताबिक गुरदासपुर ज़िले के गाँव भीखोवाली के बूथ नंबर 222 पर तैनात बीएलओ गुरविन्दर सोमवार शाम को करीब 4ः15 बजे घर जा रहा था कि अचानक मोटरसाईकल से गिरने करके उसके सिर पर चोट लग गई और उसकी बाज़ू फ्रेकचर हो गई। इस समय बीएलओ गुरविन्दर अमनदीप अस्पताल अमृतसर में उपचाराधीन है।
डॉ. राजू ने कहा, ‘‘जैसे ही मुझे डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर से हमारे अधिकारी के हादसे संबंधी पता लगा, मैंने तुरंत डी.सी अमृतसर को ज़ख्मी बीएलओ की डाक्टरी सहायता यकीनी बनाने के लिए निर्देश दिए और उनको नियमित तौर पर अपडेट करने के लिए कहा।’’


मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. राजू ने डीसी गुरदासपुर मुहम्मद इशफाक को हर तरह की डाक्टरी सहायता यकीनी बनाने और बीएलओ के इलाज का सारा खर्चा रैड्ड क्रॉस फंड में से उठाने की हिदायत भी की।
डॉ. राजू ने उक्त (गुरविन्दर) के स्वास्थ्य का जायज़ा लेने के लिए ज़ख्मी बी.एल.ओ के पिता के साथ निजी तौर पर भी बातचीत की और उनको प्रशासन की तरफ से हर तरह की संभव मदद का भरोसा दिया।


ज़िक्रयोग्य है कि डीसी अमृतसर गुरप्रीत सिंह खैहरा ने ख़ुद अस्पताल का दौरा करके गुरविन्दर का हाल चाल जाना।
गुरविन्दर के पिता साधु सिंह ने फ़ोन पर बातचीत करते हुये अपने पुत्र के किये जा रहे इलाज पर संतोष जताते हुये कहा कि गुरविन्दर ठीक हो रहा है। उन्होंने हर तरह की मदद और सहयोग के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी और डिप्टी कमिश्नरों का धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here