बी.एल. संतोष ने भाजपा नेताओं को दिया पंजाब में जीत का मंत्र

0
142
बी.एल. संतोष ने भाजपा नेताओं को दिया पंजाब में जीत का मंत्र
बी.एल. संतोष ने भाजपा नेताओं को दिया पंजाब में जीत का मंत्र

Jalandhar(S.K Verma):

पंजाब विधानसभा चुनावों में जीत के लिए प्रत्येक नेता और कार्यकर्ता में जोश और जुनून भरने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी.एल. संतोष ने जालंधर में दो दिन लगातार विशेष बैठकें की। इस बैठक में जहां प्रदेश भाजपा के तीनों महामंत्री जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा और राजेश बाघा शामिल थे, वहीं प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी विनोद चावड़ा भी उपस्थित रहे। दो दिवसीय इस बैठक में पंजाब की चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारी, सभी जिला प्रधान, जिला प्रभारी, भाजपा मीडिया विभाग, भाजपा के सभी सैल और मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थे। बी.एल. संतोष ने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी छोटी से छोटी जानकारी हासिल की और उसी के आधार पर ना केवल सभी का मार्गदर्शन किया बल्कि जीत का मंत्र भी दिया।

बी.एल. संतोष ने बताया कि आने वाले दिनों में पंजाब में बड़े स्तर पर रैलियां और जनसभाएं आयोजित की जाएंगी। इसमें प्रत्येक सैल और मोर्चे की अहम भूमिका होगी। उन्होंने बताया कि भाजपा के 73 विधानसभा हलकों में स्टार प्रचारकों के अलावा केंद्रीय नेताओं का  पहुंचना सुनिश्चित किया जाएगा इसके अलावा वर्चुअल ढंग से भी जनसभाओं को संबोधित किया जाएगा ताकि भाजपा उम्मीदवारों  के चुनाव प्रचार अभियान को और भी बल मिल सके।

उन्होंने आई.टी. सैल, सोशल मीडिया सैल, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा व हर विभाग से बातचीत की और उनकी कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी हासिल की। इसके बाद उन्हें अपने चुनाव संबंधी अनुभव को भी सांझा किया। उन्होंने बताया कि चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को लोगों के संपर्क में रहना चाहिए। जनता को भाजपा की नीतियों और योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा अवगत करवाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here