गांव खलियान में अकाली दल (संयुक्त) द्वारा भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला की जीत यकीनी बनाने का आह्वान

0
124
गांव खलियान में अकाली दल (संयुक्त) द्वारा भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला की जीत यकीनी बनाने का आह्वान
गांव खलियान में अकाली दल (संयुक्त) द्वारा भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला की जीत यकीनी बनाने का आह्वान

Jalandhar(S.K Verma):

विधानसभा हलका फगवाड़ा के भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला को गांव खलियान में भाजपा की गठबंधन वाली पार्टी अकाली दल (संयुक्त) के प्रदेश सचिव गुरदयाल सिंह की अगुवाई में भारी समर्थन मिला।
आज यहां बस स्टैंड पर विजय सांपला ने गुरदयाल की अगुवाई में पार्टी वर्करों के जनसमूह द्वारा भाजपा को समर्थन देने के लिए वहां मौजूद सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जहां गुमराह करने वाले अपना नुकसान करते हैं, वहीं वह लोगों को भी नुकसान करते हैं। ऐसा करके वह समाज में एक बड़ी दरार डाल रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को अपील की कि वह मिलकर चलें तथा गुरूओं की बाणी की सांझीवालता वाले संदेश पर चलना चाहिए।
इस अवसर पर अकाली दल (संयुक्त) प्रदेश सचिव गुरदयाल सिंह ने कहा कि अकाली दल (संयुक्त) भाजपा की भाईवाल पार्टी है, जिसके मद्देनजर भाजपा के प्रत्याशी को जिताना उनका अहम लक्ष्य रहेगा। उन्होंने कहा कि उनकी पूरी टीम विजय सांपला की जीत के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सिखों की पंथक मांगों को केंद्र की भाजपा सरकार पूरा कर रही है, जैसे कि करतारपुर साहिब कारीडोर खुलवाना, सिखों के लिए सम्मान वाली बात है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा द्वारा लंबे समय से देश की अलग-अलग जेलों में नजरबंद बंदी सिखों की रिहाई करवाई जा रही है। अकाली दल (संयुक्त) के नेता ने कहा कि आने वाले समय में सिखों के सभी मसले बातचीत द्वारा भाजपा सरकार द्वारा हल करवाए जा रहे हैं। उन्होंने मौजूद लोगों को अपील की कि सूझवान राजनीतिज्ञ, लोगों के नुमाइंदे, हलका फगवाड़ा से प्रत्याशी विजय सांपला को भारी बहुमत से जिताकर विधानसभा में भेजा जाए, ताकि वह हलके की समस्याएं हल करवा सकें।

गांव साहनी में लोगों ने किया सांपला का भव्य स्वागत:

इसी दौरान गांव साहनी में स. जुझार सिंह के घर रखी गई मीटिंग में गांववासियों ने बड़ी गिनती में हाजरी लगवाकर भाजपा प्रत्याशी विजय सांपला की चुनाव मुहिम को शिखरों पर पहुंचा दिया। सांपला ने गांववासियों को संबोधन करते हुए विश्वास दिलाया कि सरकार बनने पर सभी मांगों को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। इस अवसर पर अकाली दल (संयुक्त) के प्रदेश सचिव गुरदयाल सिंह, भाजपा नेता तेजस्वी भारद्वाज, कुलतार सिंह ट्रक यूनियन दिल्ली, किशन सिंह सैनी, जुनेजा, गुरजीत सिंह, कुलदीप सिंह भंगेवाल, जुझार सिंह, अजीत सिंह, सतनाम सिंह, अजैब सिंह, ओंकार सिंह, कश्मीर सिंह, काला साहनी, राज कुमार, लखविंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, सुखदेव राम तथा केवल कुमार आदि मौजूद थे।

  एक अन्य मीटिंग गांव हरबंसपुर में अर्जुन सिंह के घर हुई। मीटिंग में भारी इकत्र को संबोधन करते हुए सांपला ने कहा कि भाजपा की सरकार जब भी बनी है, तब बढ़ चढक़र इलाके का विकास करवाया गया है तथा इस काम को आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हाईवे ब्रिज, अस्पताल, बस स्टैंड, पासपोर्ट आफिस, अन्य शगुन स्कीम, पेश्ंान तथा अन्य बहुत सारे भाजपा सरकार द्वारा काम किए गए हैं। इस अवसर पर कुलदीप सिंह भंगेवाल, राजिन्द्र शर्मा, गुरदीप सिंह, हरजिंदर सिंह, बेबी चौहार, बचित्तर सिंह, विक्की चौहान, हैपी सिंह, लवप्रीत सिंह व दिलदार सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here