‘आप’ के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने जालंधर में किया डोर-टू-डोर प्रचार

0
88
'आप' के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने जालंधर में किया डोर-टू-डोर प्रचार
'आप' के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने जालंधर में किया डोर-टू-डोर प्रचार

Jalandhar(S.K Verma):

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने सोमवार को जालंधर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान मान ने डोर-टू-डोर प्रचार किया और लोगों से आप उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने की अपील की। मान ने दावा किया कि “इस बार पंजाब की जनता पंजाब की नई इबारत लिखेगी। पंजाब पर दशकों से राज करती आ रही पारंपरिक पार्टियों की भ्रष्ट नीतियों और लूट से लोग परेशान हो चुके हैं। 20 फरवरी को पंजाब के लोग झाड़ू का बटन दबाकर भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे।”

सोमवार को भगवंत मान आप उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने जालंधर पहूंचे थे। उन्होंने नकोदर से आप उम्मीदवार इंदरजीत कौर मान, जालंधर पश्चिमी से उम्मीदवार शीतल अंगुराल, जालंधर सेंन्ट्रल से उम्मीदवार रमन अरोड़ा और जालंधर उत्तरी से आप उम्मीदवार दिनेश ढ़ाल के पक्ष में घर-घर जाकर वोट मांगे। मान को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह था। जगह-जगह लोगों ने फूल बरसा कर और माला पहनाकर उनका स्वागत किया एवं समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए।

जालंधर की जनता को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि “चाहे माझा हो, दोआबा या मालवा हो, आज पूरा पंजाब आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा है। 10 मार्च को पंजाब में भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। ‘आप’ की सरकार आम लोगों की सरकार होगी। हमारी सरकार पंजाब पर चढ़े 3 लाख करोड़ रुपए का कर्ज भी उतारेगी और प्रत्येक वर्ग के लोगों को सभी प्रकार की बेहतर सुविधाएं भी देगी।” मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के लिए मान ने पंजाब की जनता और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का आभार व्यक्त किया और कहा कि जिम्मेदारी बढ़ने के साथ उनका हौंसला भी बढ़ा है। पार्टी, अरविंद केजरीवाल और पंजाब की जनता ने जो भरोसा उन पर जताया है, उस पर वह पूरी तरह खरा उतरेंगे और पंजाब को फिर से रंगला बनाएंगे।


इस अवसर पर आप उम्मीदवारों के अलावा पार्टी के स्थानीय नेता भी मान के साथ काफिले में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here