आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार से लिप्त, पंजाब के लोग झांसे में ना आएं : विजेंद्र गुप्ता

0
61
आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार से लिप्त, पंजाब के लोग झांसे में ना आएं : विजेंद्र गुप्ता
आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार से लिप्त, पंजाब के लोग झांसे में ना आएं : विजेंद्र गुप्ता

Jalandhar(S.K Verma):

आम आदमी पार्टी जिस दिल्ली मॉडल की बात करके लोगों को गुमराह कर रही है, उसके इसी मॉडल की धज्जियां उड़ाते हुए आज भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली के रोहिणी विधानसभा हलके से विधायक एवं भाजपा के दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा में विपक्ष के पूर्व नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में पूरी तरह भ्रष्टाचार से लिप्त है, इसलिए पंजाब के लोगों को उनके झांसे में नहीं आना चाहिए। विजेन्द्र गुप्ता आज यहां के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के नेतृत्व में चल रही दिल्ली सरकार हजारों करोड़ों के घोटालों से घिरी हुई है। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि नई बसों को लेकर तो घोटाला किया ही गया साथ ही पुरानी बसों के रखरखाव में भी लाखों का घोटाला किया गया।

विजेंद्र गुप्ता ने दस्तावेज प्रस्तुत करते हुए कहा कि दिल्ली में नई बसें डालने को लेकर करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। इसके अलावा मार्शल की भर्ती में भी  400 फर्जी आधार कार्ड बना कर भी करोड़ों का घोटाला हुआ है । उन्होंने कहा कि यह मामला उन्होंने विधानसभा में भी उठाने की कोशिश की थी मगर विपक्ष की आवाज को आम आदमी पार्टी ने हमेशा ही दबाया है।

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जब उन्होंने इन घोटालों को उठाया तो उपराज्यपाल ने जांच के बाद इसे सीबीआई को सौंपा है। अब सीबीआई इन घोटालों की जांच कर रही है। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि वह पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी का असली चेहरा सामने लाना चाहते हैं। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित आप की सरकार को खुली चुनौती दी कि वह इन घोटालों के संबंध में किसी भी मंच पर और किसी भी जगह पर खुली बहस करने को तैयार हैं। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी जैसी भ्रष्ट सरकार के पक्ष में बिल्कुल भी मतदान न करें। उन्होंने कहा कि  पंजाब की तरक्की, खुशहाली और विकास के लिए भारत की जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार बनाएं, तभी पंजाब का भला हो सकेगा। इस मौके पर उनके साथ पंजाब भाजपा के पूर्व सचिव विमल टंडन, भाजपा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट सुशील शर्मा, प्रदेश मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा भी उपस्थित थे।

फोटो कैप्शन : पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली के रोहिणी विधानसभा हलके से विधायक विजेंद्र गुप्ता, भाजपा के पूर्व प्रदेश सचिव विमल टंडन, जालंधर के जिला प्रधान एडवोकेट सुशील शर्मा और प्रदेश मीडिया सचिव जनार्दन शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here