प्रेस क्लब ट्रॉफी में पहुंची जिला की 21 टीमें

-कलम के सिपाहियों को समर्पित होगी प्रेस क्लब ट्रॉफी

कुल्लू। ढालपुर मैदान में चल रही प्रेस क्लब  ट्रॉफी सातवें दिन में प्रवेश कर गई है। अभी तक इस ट्रॉफी को जीतने के लिए 21 टीमें ढालपुर मैदान में पहुंच चुकी है। मंगलवार को  कावा इलेवन ने डीसी इलेवन को करारी शिकस्त दी है। इस दौरान  प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम, नॉर्थ इंडिया पत्रकार एसोसिएशन के महासचिव शेर सिंह शर्मा आयोजक असीम राणा,रमेश, बीड़ू भाई आदि भी मौजूद रहे। वहीं प्रेस क्लब के पीआरओ बाल कृष्ण शर्मा ने रनरअप रही डीसी इलेवन टीम को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। सदस्य मुनीश ठाकुर ने मेन ऑफ दी मैच व छवील शर्मा ने विजेता टीम कावा इलेवन को सम्मानित किया।कुल्लू प्रेस क्लब समाज सेवा, पर्यावरण व खेलों में अपना बेहद योगदान दे रहा है। इस अवसर पर प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम ने सभी  खिलाड़ियों का स्वागत किया।
खेल प्रेमियों के लिए प्रेस क्लब कुल्लू द्वारा ढालपुर मैदान में दो जनवरी से क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन शुरू किया गया है। यह आयोजन 15 जनवरी तक आयोजित होगा।  प्रेस क्लब आफ कुल्लू अपने 18 साल का पूरे होने पर यह आयोजन करवाने जा रहा है। पंजीकरण के 18 साल पूरे होने पर ढालपुर मैदान कुल्लू में प्रेस क्लब क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। यह ट्रॉफी उन शहीद कलम के सिपाहियों पंडित बीसी शर्मा,सुभाष शर्मा, मनमोहन शर्मा व प्रेम ठाकुर को समर्पित होगी जो आज हमारे बीच नहीं है। इस आयोजन जा  उद्देश्य प्रेस क्लब द्वारा चलाई गई
 एक पहल जरूरतमंदों की सहायता रहेगा। गौर रहे कि आजकल प्रेस क्लब ने एक पहल कार्यक्रम भी शुरू किया है जिसके तहत जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा रही है। प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम ने बताया कि क्लब के 18 साल पूरे होने पर यह आयोजन किया जा रहा है और यह कार्यक्रम उन पत्रकारों को समर्पित होगा जो आज हमारे बीच नहीं है। साथ ही प्रेस क्लब के हर समाज सेवा के कार्य को भी यह समर्पित रहेगा। एक पहल जरूरतमंदों की मदद भी उन शहीद पत्रकारों के नाम से की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक असीम राणा,लखन,दवेंद्र,रमेश,बालकृष्ण व सुमित शर्मा आदि रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *