पंजाब सरकार ने रायकोट- मलेरकोटला सड़क को चौड़ा और मजबूत करने की अनुमति दी

कहा पंजाब सरकार राज्य में मजबूत बुनियादी ढांचा मुहैया करवाने प्रति वचनबद्ध


लुधियाना, ( संजय मिंकां )ः पंजाब सरकार ने रायकोट- मलेरकोटला सड़क को चौड़ा करने के साथ साथ मजबूत करने के प्रोजैक्ट को मंज़ूरी दे दी है। इस संबंधी पंजाब के लोक निर्माण मंत्री श्री विजय इंद्र सिंगला की तरफ से प्राप्त पत्र का हवाला देते हुए सीनियर कांग्रेसी नेता डा. अमर सिंह ने बताया कि इस प्रोजैक्ट पर 9.68 करोड़ रुपए की लागत आएगी, जिसके अंतर्गत मलेरकोटला से लेकर रायकोट-बरनाला सड़क तक मरम्मत कार्य जल्द शुरू होगा। इस सम्बन्धित टैंडर प्रक्रिया जल्द शुरू होने जा रही है।
डा. अमर सिंह ने विधान सभा रायकोट निवासियों की इस लंबित माँग को पूरा करने पर पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस प्रोजैक्ट के पूरा होने से क्षेत्र के निवासियों को बहुत राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि रायकोट के विकास को समर्पित कई अन्य प्रोजैक्ट भी शुरू किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बढ़िया सड़क नैटवर्क और बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने प्रति वचनबद्ध है।
डा. अमर सिंह ने कहा कि उन्हें पंजाब के लोक निर्माण मंत्री श्री विजय इंद्र सिंगला ने बताया है कि जिला लुधियाना में जून 2019 तक 248.17 करोड़ रुपए की लागत से 2537 किलोमीटर सड़कों की मुरम्मत की जायेगी। इसी तरह खन्ना से सिद्धवां बेट सड़क बारास्ता मलेरकोटल- रायकोट- जगरांओ को जल्द ही राष्ट्रीय राजमार्ग के तौर पर अपग्रेड किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *